Loading...

‘बाहुबली 2’: जो प्रभाष ने किया है वो इंडियन सिनेमा में आजतक कोई एक्टर नहीं कर पाया!

  • Tweet
  • Share

2015 की ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ के सीक्वल ‘बाहुबली 2’ का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. इस फिल्म से ये राज खुलेगा कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. साथ ही इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के लिए अभिनेता प्रभास वो करने जा रहे हैं जो कि अब तक इंडियन सिनेमा में किसी ने करने के लिए सोचा भी नहीं होगा.

प्रभाष को इस फिल्म के लिए अपना वजह 150 किलो करना जो आजतक इंडियन सिनेमा के किसी भी एक्टर ने नहीं किया है. बाहुबली के दूसरे पार्ट के लिए प्रभाष ने अपना वजन बढ़ाकर 130 किलो तक कर लिया है. अभी प्रभाष 20 किलो वजन और बढ़ाएंगे.

सूत्रों के मुताबिक- प्रभाष के पास दो ट्रेनर और डाइटीशियन हैं जो कि हमेशा उनके साथ रहते हैं और इस अभिनेता के साथ काम करते हैं. उन्होंने अभी 130 किलो वजन कर लिया है और अगले दो हफ्तें में 20 किलो वजह और बढ़ाने वाले हैं.

प्रभाष की डाइट जानकर भी आप चौक जाएँगे. वह रोज पांच घंटे जिम में बिताते हैं. वजन बढ़ाने के लिए प्रभाष अपना डाइट प्लॉन भी फॉलो करते हैं. प्रभाष रोज 50 अंडे, आधा किलो चिकेन, ब्राउन राइस, सलाद और फल खाते हैं.

अपने वर्कआउट के बारे में कुछ दिनों पहले प्रभाष ने खुद ही बताया था, ‘फर्स्ट पार्ट में मेरा करीब 95 किलो वजन था, मुझे इसे मेटेंन रखना होगा और मसक्यूलर दिखना होगा.’

READ  अमेरिका में वजन कम करके बॉडी बना रहे हैं माधवन

आपको बता दें कि बाहुबली में प्रभाष के अपोडिट तमन्ना भाटिया थीं. इस फिल्म दर्शकों ने खूब पसंद किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में खलबली मचा दी थी.

फिल्म मुगले आजम की रिलीज के 55 साल बाद भारतीय सिनेमा के इतिहास में बाहुबली को दूसरी ऐसी फिल्म माना गया है जो देश ही नहीं दुनिया भर के दर्शकों को भी आकर्षित करने में कामयाब रही है.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in