अनुष्का को वापस पाने के लिए कुछ भी कर गुजरेंगे विराट कोहली!

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली के ब्रेकअप की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं. दोनों ने खुद तो इस बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का शर्मा ने शादी के लिए तैयार नहीं है और इसलिए इन दोनों के बीच खटपट हुई और फिर ब्रेकअप हो गया.

बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक इनके रिलेशनशिप में अब नया ट्विस्ट ये है कि विराट कोहली अपनी लेडी लव को किसी भी कीमत पर दूर नहीं जाने देना चाहते हैं. विराट अब अनुष्का को मनाने का मन बना चुके है.

विराट और अनुष्का के एक करीबी ने बताया है कि ‘इनके बीच अभी सब कुछ खत्म नहीं हुआ है. विराट पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वो अनुष्का के साथ अपना रिश्ता फिर से पटरी पर ला सकें. विराट और अनुष्का एक दूसरे के लिए कमिटेड हैं लेकिन शादी को लेकर इन दोनों के बीच परेशानी है.’ इस करीबी के मुताबिक विराट अब भी अनुष्का को बहुत प्यार करते हैं और उन्हें अपनी जिंदगी में दोबारा वापस लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.’

यहां आपको याद दिला दें कि इनक ब्रेकअप की खबरें तब शुरू हुई जब दोनों ने एक दूसरे को सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अन-फॉलो कर दिया.

READ  मंदिरा ने पोस्ट की हैं पिंक बिकिनी में सेक्सी तस्वीरें,

खबरें तो ये भी हैं कि ऑस्ट्रेलिया ट्रिप से पहले विराट ने लेडी लव के साथ हॉलीडे भी प्लॉन किया था. लेकिन इसी बीच शादी को लेकर दोनों के बीच अनबन हो गई और ब्रेकअप की खबरें आने लगी. अनुष्का अगले दो साल तक अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं इसलिए शादी के लिए मना कर दिया. इन दिनों ये अभिनेत्री सलमान खान की फिल्म सुल्तान में लीड हिरोईन हैं और शूटिंग कर रही हैं.

loading...

More from azabgazab.in