अनुष्का का मज़ाक उड़ाने वालों को विराट का मुंहतोड़ जवाब

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

नई दिल्ली: कल रात ऑस्ट्रेलिया पर टीम इंडिया की बड़ी जीत में अहम भूमिका निभाने वाले स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर जोक्स चला रहे लोगों पर बड़ा कमेंट करते हुए अपने सोशल मीडिया पेज पर एक तस्वीर अपलोड की है.

विराट ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखा, नॉन-स्टॉप अनुष्का शर्मा को ट्रॉल करने वाले लोगों को शर्म आनी चाहिए, कुछ तो परवाह करो. अनुष्का ने हमेशा मुझे उर्जा प्रदान की है.”

विराट कोहली ने इस पोस्ट के साथ ही एक तस्वीर भी साझा की जिसपर ‘शेम’ लिखा है.

यही नहीं विराट ने इसी तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया है. विराट ने लिखा है, ‘नॉन-स्टॉप अनुष्का शर्मा को ट्रॉल करने वाले लोगों को शर्म आनी चाहिए, ऐसे लोगों को खुद को पढ़ा-लिखा कहने पर शर्म आनी चाहिए. उसका मजाक उड़ाने वाले लोगों को सोचना चाहिए कि मेरे खेल में मैं कैसा प्रदर्शन करता हूं इस पर अनुष्का का कोई नियंत्रण नहीं है. अनुष्का ने हमेशा मुझे उर्जा प्रदान की है, और बेहतर करने की प्रेरणा दी है.’

विराट यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे लिखा है,’ उसका मजाक उड़ाने पर लोगों को शर्म आनी चाहिए, मेरी नजर में ऐसे लोगों की पोस्ट की कोई इज्जत नहीं है. कुछ तो परवाह करो और उसे (अनुष्का) इज्जत दो. ऐसा करने के पहले ये सोचो कि तुम्हें कैसा लगेगा अगर ऐसे ही कोई तुम्हारी मां, बहन, पत्नी या गर्लफ्रेंड का मजाक उड़ाए और उनकी इज्जत को लोगों के बीच उछाले.”

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज करने के बाद से ही अनुष्का शर्मा पर लगातार जोक्स चल रहे हैं. जिससे गुस्सा होकर आखिरकार विराट कोहली ने ये प्रतिक्रिया दी. विराट के इस ट्वीट से ये भी लग रहा है कि लगातार चल रही ब्रेकअप की खबरों के बाद अनुष्का और विराट के बीच अब सब कुछ ठीक हो गया है.

विराट कोहली ने कल रात ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 82 रनों की बड़ी पारी खेल टीम इंडिया को अहम मुकाबले में 6 विकेट से जीत दिलाकर सेमीफाइनल में प्रवेश करवाया था

 

loading...

More from azabgazab.in