Loading...

भाभी को लेने आये देवर ने जबरन किया छोटी साली के साथ संभोग

  • Tweet
  • Share

नवविवाहिता का गौना कराने आए ससुराल पक्ष के दो युवकों द्वारा दुल्हन की नाबालिग छोटी बहन से गैंगरेप करने का एक मामला सामने आया है. यह घटना मध्य प्रदेश के पन्ना जिले के रमपुरा गांव की है. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. घटना 5 जून की है. लेकिन पीडित नाबालिग का परिवार बेटी के ससुरावालों का मामला होने के कारण इस कशमकश में था कि रिपोर्ट दर्ज करवाए या नहीं.


लेकिन काफी सोच-विचार के बाद परिजनों ने रविवार को थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई. वहीं आज पीडिता की मेडीकल जांच के लिए जिला अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने पीडिता का चैकअप किया है. परिजनों के साथ थाने पहुंची पीडिता ने पुलिस को बताया कि दरिंदों ने बहिन के देवर की मदद से घिनौनी करतूत को अंजाम दिया था.

loading...

बहन के देवर ने मोबाइल चार्ज करने के लिए दूसरे घर में भेजा. जहां ससुराल पक्ष के ही दो दरिंदे पहले से ही प्लानिंग बनाकर बैठे हुए थे. दोनों नाबालिग को अगवाकर सूनसान जगह पर ले गए और नाबालिग की इज्जत को तार-तार कर दिया. इस दौरान दरिंदों ने पीडिता का मोबाइल भी बंद कर दिया. परिजन बार-बार फोन लगाते रहे और कोई सूराग नहीं लगा. नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद दरिंदे वहां से फरार हो गए.
सुबह चार बजे के करीब बालिका को होश आया तो वह जैसे-तैसे घर पहुंची और परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई. बेटी की बातें सुन परिजनों के होश उड गए. परिजनों को यह डर सताने लगा कि मामला दर्ज करवाने के बाद कहीं बडी बेटी को मुसिबतों से ना गुजरना पडे. काफी सोच-समझकर परिजनों ने आखिरकार थाने में मामला दर्ज करवा ही दिया. इसके बाद पुलिस छानबीन में लग गई है.

loading...