Loading...

अक्षय कुमार बने देश के सबसे महंगे एक्टर, रोबोट 2 के लिए चार्ज की रजनीकांत से भी ज्यादा फीस

  • Tweet
  • Share

कहते हैं की बॉलीवुड के खान एक्टर्स यानी आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख़ खान देश के सबसे पॉपुलर स्टार्स हैं. इनकी फीस भी इनकी लोकप्रियता की तरह बहुत ज्यादा है. ये फीस के साथ साथ फिल्म में प्रॉफिट भी खूब लेते हैं. वहीँ दूसरी तरफ अक्षय कुमार हैं जो कहने के लिए इन खान एक्टर्स से काफी पीछे हैं लेकिन असल में तो वो बहुत बड़े छुपे रुस्तम हैं और इन तीनो खान एक्टर्स के साथ साथ वो साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से भी ज्यादा आगे निकल गए हैं.

loading...

अक्षय कुमार का वक़्त बहुत अच्छा चल रहा है. बैक टू बैक उनकी कई फिल्में सुपरहिट हुई. ब्रदर्स, बेबी, हॉलिडे, गब्बर इज बैक, एयरलिफ्ट और अब हाउसफुल 3 के साथ अक्षय ने साबित कर दिया है की उन्हें यूँ ही खिलाड़ी नहीं कहा जाता. बॉलीवुड में कमाई के खेल में वो टॉप के खिलाड़ी साबित हुए हैं और खूब पैसे कमा रहें हैं. अब अक्षय ने हर फिल्म के लिए अपनी फीस बढ़ा दी है की नहीं ये तो हम नहीं कह सकते हाँ लेकिन ये ज़रूर कह सकते हैं की ‘रोबोट 2’ के लिए वो रजनीकांत से भी ज्यादा फीस चार्ज कर रहे हैं

READ  वीडियो! देखें, 'ढिशुम' में परिणीति का 'जानेमन आह' का सेक्सी अंदाज!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनीकांत देश के सबसे महंगे एक्टर हैं. वो एक फिल्म के लिए करीब 70 – 80 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. पूरे एशिया में जैकी चैन के बाद रजनीकांत ही सबसे महंगे स्टार हैं. वो अपनी अगली फिल्म ‘रोबोट 2’ में अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नज़र आयेंगे. फिल्म में अक्षय विलन बने हुए हैं. अक्षय का रोल पहले सलमान खान और रितिक रोशन को ऑफर किया गया था लेकिन दोनों ने जवाब देने में देर लगादी और ये रोल जा मिला अक्षय कुमार को.

अब अक्षय कुमार ने फिल्म के लिए कितने करोड़ चार्ज किये हैं ये तो नहीं पता, हाँ लेकिन ख़बरों के मुताबिक उन्होंने रजनीकांत से भी ज्यादा पैसे लिए हैं इस फिल्म के लिए ये तो पक्की बात है और इसी के वो साथ देश के सबसे महंगे एक्टर भी बन गए.

loading...

More from azabgazab.in