Loading...

थकावट होने पर ट्राई करें ये खास और आसान कामसूत्र सेक्स पोजिशन

  • Tweet
  • Share

कई बार दिनभर की थकान के बाद सेक्स संबंध बनाना आपके लिए एक मुश्किल हो जाता है. जाहिर है कि इस क्रिया के दौरान आपको एक्स्ट्रा एफर्ट की ज़रूरत होती है. ऐसे में आपकी थकान और बेजान शरीर आपके आनंद में बाधा डाल सकते हैं. खैर, अगर आप भी कुछ ऐसे ही दौर से गुजर रहे हैं, तो आपको घबराने की ज़रुरत नहीं है. आप एक आसान सेक्स पोजिशन ‘वाइड ओपन’ के ज़रिये इस क्रिया को अंजाम दे सकते हैं और वो भी अधिक प्रयास किये बिना.

loading...

इस वजह से बेहतर है ये पोजिशन

इस पोजिशन में पुरुष महिला के पैरों के बीच में होता है जबकि महिला की पीठ उसके पैरों के ऊपर होती है. इस पोजिशन में आपको काफी आराम मिलता है और आपको ज्यादा एफर्ट करने की भी ज़रुरत नहीं पड़ती है. इस दौरान पुरुष के हाथ भी आरामदायक मुद्रा में होते हैं.

ऐसे बनाएं पोजिशन

महिला अपनी पीठ को नीचे झुककर अपने पैर उठाकर घुटनों को नीचे की तरफ मोड़ ले. अपने कूल्हों को ऊंचा रखने के लिए तकिया का सहारा ले सकती है. पुरुष अपने घुटनों को मोड़कर बैठ जाए. अतिरिक्त सहायता के लिए महिला अपने पैरों को पुरुष पार्टनर की कमर पर लपेट सकती है.

टिप

ये पोजिशन उस समय ज्यादा सही बन सकती है, जब महिला अपने कूल्हे को बिस्तर से ऊपर की ओर उठाने में सक्षम हो और अपनी कमर को चाप (arche) जैसे आकार में कर सकती हो. इसे बेहतर तरीके से तब किया जा सकता है, जब महिला और पुरुष सामान रूप से प्रयास करें.

loading...