Loading...

बेड पर सेक्स से हो गए बोर? चेयर पर लें इन 4 दिलचस्प पोजिशन का मजा

  • Tweet
  • Share

नियमित रूप से केवल बिस्तर पर ही सेक्स करने से यकीनन आपकी सेक्स लाइफ बोर हो हो सकती है. इसलिए अपनी उत्तेजना और सेक्स का ज्यादा मज़ा लेने के लिए समय-समय पर सेक्स पोजिशन और सेक्स की जगह चेंज करते रहना बेहद ज़रूरी है. खैर, अगर आप सेक्स का ज्यादा से ज्यादा मज़ा लेना चाहते हैं, तो आप सेक्स के लिए घर की चेयर ट्राई कर सकते हैं. अगर रोकिंग चेयर है, तो समझ लो कि आपका मज़ा दोगुना हो सकता है. चेयर के रोकिंग होने से आपको प्रवेश करने और जी-स्पॉट के लिए बड़ा फायदा हो सकता है.

loading...

चेयर पर सेक्स का मज़ा लेने के लिए सबसे पहले आप बैठ जाएं, उसके बाद अपनी महिला पार्टनर को अपनी गोद में बैठा लें. उसका फेस आपकी तरफ हो और आपके हाथ कुर्सी के दोनों तरफ हों. इससे महिला के ब्रेस्ट आपके फेस के सामने होंगे. यहाँ आप आसानी से उसके ब्रेस्ट पर किस कर सकते हैं. आप चेयर पर ओरल सेक्स का भी मजा ले सकते हैं. इसके लिए चेयर पर बैठ जाएं और महिला पार्टनर को ब्लोजॉब के लिए कहें.

READ  गीगी हदीद ने वोग मैगजीन के कवर के लिए खिंचवाए न्यूड फोटो !

चेयर पर लें इन सेक्स पोजिशन का मज़ा

1) लोटस पोजिशन (Lotus position)- चेयर पर बैठ जाएं और अपनी पार्टनर के पैरों को फैलाकर बैठने दें. यह एक ऐसी पोजिशन है, जिसमें आप काफी पास होते हैं.

2) सिटींग काउगर्ल पोज़िशन (Sitting cowgirl position)- इसमें महिला आपकी गोद में बैठेगी और उसका चेहरा आपकी तरफ होगा. अगर आप थकान महसूस कर रहे हैं तो यकीनन इस पोजिशन से आपकी सारी थकान दूर हो जाएगी.

3) रिवर्स काऊगर्ल (Reverse Cowgirl)- इस पोजिशन में महिला का फेस आगे रहेगा और वो आपकी तरफ झुकी हुई होगी. इस अवस्था में सेक्स के दौरान वो आगे-पीछे मूव करेगी. इससे आपको बेहद मजा आएगा.

4) स्टैंडिंग डोगी स्टाइल (Standing doggy style)- हालांकि यह पोजिशन चेयर पर नहीं की जाती है. इसके लिए महिला झुककर दोनों हाथों से कुर्सी के सिरें पकड़ ले. अब आप पीछे से अपना काम कर सकते हैं.

 

loading...

Loading...