Loading...

सेक्स के दौरान उसे बर्फ के टुकड़े से करें ज्यादा उत्तेजित

  • Tweet
  • Share

आमतौर पर कुछ लोग सेक्स क्रिया की शुरुआत किसिंग से करते हैं. उसके बाद अन्य गतिविधियां करते हुए इस क्रिया को अंजाम तक पहुंचाते हैं. वैसे सीधे तौर पर सेक्स क्रिया तक पहुंचना किसी भी पार्टनर के बीच में असंतुलन की स्थिति पैदा कर सकता है. सेक्स केवल एक क्रिया ही नहीं है बल्कि यह एक फन है और इसका ज्यादा मज़ा तब है, जब आप विभिन्न फॉरप्ले यानी सेक्स से पहले की जाने वाली क्रियाओं का सहारा लें. वैसे आपने फॉरप्ले के लिए कई तरह के टिप्स अपनाएं होंगे लेकिन क्या आपने कभी आइस यानी बर्फ का इस्तेमाल किया है? अगर नहीं, तो हम आपको बता रहे हैं कि बर्फ का एक ठंडा टुकड़ा सेक्स के दौरान आप दोनों के बीच में किस तरह ज्यादा उत्तेजना भर सकता है.

बर्फ का टुकड़ा क्यों

सेक्स के दौरान उत्तेजना बढ़ाने के लिए एक आइस क्यूब का इस्तेमाल करें. बेशक आप अपने पार्टनर को किसिंग या उसे अच्छी तरह स्पर्श कर सेक्स के लिए उत्तेजित करते हों लेकिन इस बार बर्फ के एक टुकड़े का प्रयोग करें. इस टुकड़े को उनके पूरे शरीर पर स्पर्श करें. इससे आपकी पार्टनर ना केवल आपकी तरफ आकर्षित हो जायेगी बल्कि वो उत्तेजना से भरकर आपकी तरफ खींची चली आएगी.

ऐसे लें इस टिप्स का मजा

बर्फ का एक टुकड़ा लें और उसे अपने मुंह में रख लें, उसे थोड़ा पिघलने दें. जब यह थोड़ा पतला हो जाता है तो स्किन पर फिसलने लगता है. अब इस टुकड़े को पकड़कर अपनी पार्टनर की गर्दन पर मलें. गर्दन पर बर्फ मलते रहें और  गहरी सांस लेते हुए देर तक किस करते रहें. इसके बाद बर्फ को नीचे की ओर उनके ब्रेस्ट  तक ले जायें और उस टुकड़े को उनके निप्पल पर रगडें. बर्फ रगड़ते हुए उनके निप्पल सकिंग करते रहें. अब उस टुकड़े को उनके पेट पर रगडें. यकीनन इस ठंडी क्रिया से आपके बीच गर्माहट पैदा हो जाएगी.

वैसे आप अपने प्यार की उत्तेजना को बढ़ाने के लिए बर्फ के इस एक टुकड़े का दूसरी तरह से भी इस्तेमाल कर सकते हैं. अगर आप ओरल सेक्स करते हैं, तो इस टुकड़े को थोड़ी देर अपने मुंह में रखें. इससे आपकी जीभ ठंडी हो जाएगी. अब आप अपनी ठंडी जीभ से उनके निचले पार्ट को ठंड कर दें.

loading...

Loading...