Loading...

बीन बैग पर लें इन 3 मजेदार सेक्स पोजिशन का मजा

  • Tweet
  • Share

नियमित रूप से केवल बिस्तर पर ही सेक्स करने से यकीनन आपकी सेक्स लाइफ बोर हो  सकती है. इसलिए अपनी उत्तेजना और सेक्स का ज्यादा मज़ा लेने के लिए समय-समय पर सेक्स पोजिशन और सेक्स की जगह चेंज करते रहना बेहद ज़रूरी है. खैर, अगर आप सेक्स का ज्यादा से ज्यादा मज़ा लेना चाहते हैं, तो आप सेक्स के लिए बीन बैग का इस्तेमाल करें.

loading...

यकीनन सेक्स के लिए एक आरामदायक चीज है. इसका सबसे बड़ा लाभ ये है कि आप इस पर कई सारी ऐसी सेक्स पोजिशन ट्राई कर सकते हैं, जो बेडरूम में नहीं की जा सकती हैं. आप बीन बैग पर बैठ जाएं और अपनी साथी को गोद में बैठा लें. उसका फेस आपकी तरफ हो. बीन बैग से आपकी कमर को पूरा सपोर्ट मिलेगा. इसके बाद किसिंग से शुरू करते हुए उसे सहलाएं और एक पोजिशन बना लें. उसके बाद फोरप्ले करते हुए सेक्स क्रिया को अंजाम दें. एक बात और बीन बैग ओरल सेक्स के लिए भी एक बेहतर स्थान है.

READ  जानिये 'हैप्पी भाग जाएगी' ने कमाए कितने करोड़ ?

बीन बैग पर लें इन चार पोजिशन का मजा

डोगी स्टाइल (Doggy-style)- महिला अपने घुटने मोड़ ले और उसका फेस नीचे हो. उसके घुटने और हथेलियां बीन बैग पर हो. इसके बाद आप पीछे से डीप पेनिट्रेशन  कर सकते हैं. इस पोजिशन से आपको जी-स्पॉट तक पहुँच सकते हैं.

लोटस पोजिशन (Lotus position)- आप बीन बैग पर बैठ जाएं और अपनी पार्टनर को अपने ऊपर बैठकर उसकी कमर को अपने पैरों से लपेट लें. यह एक ऐसी पोजिशन है, जिसमें आप काफी पास होते हैं.

रिवर्स काऊगर्ल (Reverse Cowgirl)- इस पोजिशन में महिला का फेस आगे रहेगा और वो आपकी तरफ झुकी हुई होगी. इस अवस्था में सेक्स के दौरान वो आगे-पीछे मूव करेगी. इससे आपको बेहद मजा आएगा.

 

loading...

Loading...