Loading...

आर्गेज्म की चिंता छोड़िये, फोरप्ले से लें सेक्स का भरपूर मजा

  • Tweet
  • Share

निश्चित तौर पर सेक्स हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग है और हम सभी इसे भलीभांति परिचित है. आजकल कई लोगों में यह देखा गया है कि वे सिर्फ आर्गेज्म पा लेने को ही सेक्स मानने लगे हैं और हमेशा आर्गेज्म को लेकर ही चिंतित रहते हैं. क्या आप जानते हैं कि पुरुष बिना स्खलित हुए भी आर्गेज्म को पा सकते हैं. शायद सेक्स करते समय कभी भी आर्गेज्म को पाना सबसे ज्यादा सुखद अनुभव होता है लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप हमेशा सेक्स करते समय आर्गेज्म के बारे में ही सोचते रहें और सेक्स का मजा ही न ले पाये. कई महिलाओं की यह शिकायत रहती है कि उनके पुरुष पार्टनर फोरेप्ले में ज्यादा टाइम नहीं देते हैं और सीधे सेक्स करना चाहते हैं, जो कि अधिकतर महिलाओं को पसंद नहीं आता है.

loading...

जबकि आपका यह जानना ज़रूरी है कि फोरप्ले का अपना अलग महत्व है और यह भी उतना ही ज़रूरी है जितना की आर्गेज्म, इसलिये इसे नजरअंदाज न करें. कई बार आप सिर्फ आर्गेज्म पाने के चक्कर में ही सेक्स के दौरान मिलने वाले बाकी मजे से वंचित रह जाते हैं. सिर्फ सेक्स करना या बिना फोरप्ले किये ही सीधे सेक्स करना एक निहायत ही बोरिंग काम है और इस तरीके से नियमित सेक्स करने से यह आपके लिए एक काम की तरह हो जायेगा और आपकी सेक्स लाइफ ख़राब होने लगेगी.

सेक्स कभी भी सिर्फ शारीरिक सुख के लिये नहीं करना चाहिये बल्कि इससे आप अपने पार्टनर के भावनात्मक रूप से भी और ज्यादा करीब आते हैं और यह आपके रिश्ते को लम्बे समय तक बरकरार रखने के लिए बहुत ज़रूरी है. हर बार सिर्फ आर्गेज्म हासिल करने की चिंता छोड़िये और अपने महिला पार्टनर से पूछिये की उन्हें क्या पसंद है और फिर धीरे-धीरे प्यार का पूरा मजा लीजिये. उनके शरीर के हर हिस्सों को छुएं उसे किस करें प्यार करें और फिर जब आप दोनों पूरी तरह उत्तेजित हो जायें तब जाकर सेक्स का आनंद लें.

यह सामग्री 18 + साल के लिए उपयुक्त है. इसके अभिभावक के मार्गदर्शन की सलाह जरूरी है. अगर आपकी उम्र 18 वर्ष से कम है तो इस पेज पर न आएं. *शर्ते व नियम लागू.

loading...