Loading...

जब गर्लफ्रैंड ने देखा अपने प्रेमी का छोटा लिंग तब..

  • Tweet
  • Share

एक शख्स अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत प्यार करता है और गर्लफ्रेंड भी उसे बहुत चाहती थी लेकिन जब शादी करने की बात आई तो गर्लफ्रेंड ने साफ इनकार कर दिया. गर्लफ्रेंड ने इसका कारण यह बताया था कि तुम्हारा लिंग बहुत छोटा है. आप को बता दें कि यह कोई मजाक नहीं, बल्कि यह सच है. कैलिफोर्निया के लॉस एंजिलिस में रहने वाले पैट्रिक मूटे की जिंदगी का यह कडवा सच है.

loading...

मूटे बताते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड ने लिंग छोटा होने की वजह से उन्हें छोड दिया. उन्हें लगा कि ऐसा नहीं हो सकता तो उन्होंने डॉक्टरों से सलाह ली. डॉक्टरों ने भी यही कहा कि उनका लिंग औसत लंबाई से कम है. यही बात मूटे के जहन में घर कर गई. उन्हें यह बात परेशान करने लगी कि क्या लिंग छोटा होना इतनी ब़डी बात है कि शादी रूक जाए.

हालांकि यह कोई नया सवाल नहीं है, किसी ने भी इस बात के इतनी तूल नहीं दिया, लेकिन मूटे के लिए यह सवाल अब जिंदगी का एक अहम हिस्सा है. यहां तक की मूटे ने अपने सवाल का जवाब खोजने के लिए न्यूयॉर्क, ताइवान, पापुआ न्यू गिनी और दुनिया के कई इलाकों की सैर की और जवाब तलाशने की कोशिश की. उन्होंने इसके लिए कई आदमियों और औरतों से भी बात की.

दरअसल यह सवाल मूटे की डॉक्यूमेंट्री का हिस्सा है, जो अब डीवीडी का रूप ले चुकी है. यह डॉक्यूमेंट्री 24 मिनट की है. उनका कहना है कि उन्हें यह डॉक्यूमेंट्री बनाने में कोई परेशानी नहीं हुई और न ही कोई शर्म आई. उन्हें लगता है कि यह सिर्फ उनकी समस्या नहीं, बल्कि उन जैसे बहुत से लोगों की समस्या है.

loading...