ब्रेकअप के बावजूद अनुष्का के साथ विराट ने एयरपोर्ट में बन्द कार में ये क्या कर दिया?

  • Tweet
  • Share

अनुष्का ‘सुल्तान’ के अगले शेड्यूल के लिए बुडापेस्ट रवाना हो गई हैं. लेकिन लोग हैरान तब रह गए जब विराट और अनुष्का एक ही गाड़ी में एयरपोर्ट आए. दोनों को गाड़ी में बातचीत करते देखा गया और विराट ने अनुष्का को गले लगा कर बुडापेस्ट के लिए रवाना किया.विराट और अनुष्का दोनों काले लिबास में थे. ‘सुल्तान’ की पहलवान एडिडास के लोअॅर, टी और स्नीकर में स्पोर्टी लुक में नजर आईं.

हाल ही में विराट-अनुष्का बंगलुरु के एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट पे नजर आए थे. लंबे ब्रेक के बाद यह जोड़ी एक बार फिर ज्यादा से ज्यादा समय साथ बिताने की कोशि‍श कर रही है क्योंकि दोनों दिग्गजों ने अपने अपने प्रोफेशन में व्यस्त होने चलते कुछ समय के लिए एक दूसरे से दूर रहने या यूं कहें कि ब्रेक लेने का फैसला किया था. हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने एक-दूसरे के बारे में पब्लिक में कोई बात नहीं करने और अपने रिश्ते को प्राइवेट ही रखेंने का फैसला लिया है.

Bollywoodlife.com में छपी खबर के मुताबिक, माने तो विराट और अनुष्का ने पब्ल‍िक अपीयरेंस से बचने का फैसला किया है क्योंकि विराट नहीं चाहते कि जब भी मैच में कभी उनकी ओर से खराब प्रदर्शन हो तो अनुष्का को जिम्मेदार ना ठहराया जाए और सोशल मीडिया पर अनुष्का को आलोचना का सामना करना पड़े.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in