बस में महिला के सामने 3 घंटे तक हस्तमैथुन करता रहा ये सनकी

  • Tweet
  • Share

बेशर्मी का कोई दायरा नहीं होता, यह दुनिया के हर कोने में देखने को मिल सकती है और इससे दुनिया का कोई भी देश अछूता नहीं है. भारत में अमेरिकी लड़की के सामने एक भारतीय ने बस में हस्तमैथुन किया था, तब सीएनएन की एक रिपोर्ट में इस घटना की आलोचना करते हुए कहा गया था कि भारत महिलाओं के लिए बहुत भयानक देश है.

जबकि, इस तरह की घटनाएं कहीं भी हो सकती हैं. यह घटना इसका एक उदाहरण है. आयोवा का उदाहरण अपने आप में एक रिकॉर्ड है क्योंकि इस प्रांत की एक मेगाबस में एक यात्री तीन घंटे तक हस्तमैथुन करता रहा. इन दौरान उसे किसी ने नहीं रोका,आयोवा पुलिस को इस मामले के आरोपी ने बताया कि उसे लगा कि एक महिला इसका मजा ले रही है और वह अपना काम करता रहा.

READ  आ गया 4100mAh की दमदार बैटरी से लैस दमदार स्मार्टफोन, और भी हैं दमदार फीचर्स

आपको बता दें कि सरकारी रिकॉर्ड के अनुसार टेरी शेडल कोरी (41) वर्षीय आयोवा जा रहा था जब उसने बस में सवार एक महिला के सामने हस्तमैथुन शुरू किया. पहले तो वह अपने स्वेटपैंट्‍स के अंदर करता रहा, लेकिन बाद में उसने लिंग को बाहर निकालकर करना शुरू कर दिया.
डेलीमेल डॉट कॉम के लिए जेम्स वि‍लकिंसन लिखते हैं कि वह जिस महिला के सामने ऐसा कर रहा था, वह बहुत भयभीत थी और उसने किसी तरह का प्रतिरोध नहीं किया. पुलिस की पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसने इस काम को तीन घंटे तक इसलिए जारी रखा क्योंकि उसे लगा कि महिला इसका आनंद ले रही है.बस जब आयोवा सिटी के उपनगर कोरलविले पहुंची तो पुलिस ने उसे बस स्टैंड पर गिरफ्तार कर लिया.

पिछले रविवार को हुई इस घटना को सबसे पहले ‘स्मोकिंग गन’ में प्रकाशित किया गया. कोरी की इस करतूत के बारे में एक तीसरे यात्री ने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने कोरलविले बस स्टैंड पर बस के पहुंचते ही पुलिस ऑफीसर डगलस कार्डन ने कोरी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने कोरी के पास से मादक पदार्थ भी बरामद किया. उसे जॉन्सन काउंटी जेल में भेज दिया गया है और उसकी जमानत के लिए ढाई हजार डॉलर का बांड भी तय किया गया है.

loading...

Loading...