Loading...

भारत की गौरव गाथा ‘भारतवर्ष’ लेकर हाज़िर है ABP न्यूज़

  • Tweet
  • Share 0

‘प्रधानमंत्री’ और ‘रामराज्य’ जैसे एतिहासिक शो बनाने के बाद न्यूज़ चैनल एबीपी न्यूज़ एक बार फिर अपने नये शो ‘भारतवर्ष’ के साथ हाजिर है. इस शो की मेजबानी बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता अनुपम खेर कर रहे हैं. इससे पहले ‘प्रधानमंत्री’ शो को शेखर कपूर और ‘रामराज्य’ को नीलेश मिसरा होस्ट कर चुके हैं.

‘भारतवर्ष’ के एंकर अनुपम खेर के मुताबिक ‘भारतवर्ष’ टीवी न्यूज़ चैनल के इतिहास का एक ऐसा यादगार शो साबित होगा जो न सिर्फ नई पीढ़ी को सीख देगा, बल्कि भारत के इतिहास, सभ्यता, संस्कृति, भाषा और समाज को जिस खूबसूरती से पेश किया गया, हर हिंदुस्तानी को इसे जानकर गर्व होगा.

loading...

मौजूदा बनते और आगे बढ़ते भारत के लिए इस शो के मायने पर अनुपम खेर कहते हैं, ”आज ये बताना जरूरी है कि हमारा इतिहास क्या है. कितना पुराना है और इस धरती ने कितनी महान शख्सियतें दीं, जिनके  पुरूषार्थ, ज्ञान, सेवा और तपस्या से ये धरती गुलजार है और ये शो इन सभी सवालों का बहुत ही खूबसूरती के साथ जवाब देता है.”

अनुपम खेर आगे कहते हैं, ”इस शो का नाम इतना खूबसूरत है कि हर पल गर्व का एहसास दिलाता है. एंकरिंग के दौरान मैं जब-जब ‘भारतवर्ष’ का नाम लेता हूं, मेरे अंदर मेरी देशभक्ति जाग उठती है, भारत के तयीं मेरा प्यार और बढ़ जाता है.”

एबीपी न्यूज़ के इस शो को भी प्रधानमंत्री और रामराज्य जैसे शो बनाने वाले संजय नंदन ही बना रहे हैं.

आपको बता दें कि ABP न्यूज़ एक नया शो ‘भारतवर्ष’ लेकर आ रहा है, जो हर शनिवार रात 10 बजे और रविवार सुबह 10 बजे और शाम 8 बजे दिखाया जाएगा.

शो का प्रोमो यहां देखिए….

 

loading...

Loading...