Loading...

बर्फ का सिर्फ एक टुकड़ा ही काफी है उसकी उत्तेजना बढ़ाने के लिए

  • Tweet
  • Share

इसमें कोई शक नहीं है कि सेक्स एक दिलचस्प क्रिया है. सेक्स का मजा तब दोगुना हो जाता है, जब दोनों पार्टनर बराबर एक दूसरे का साथ दें. वास्तव में केवल सेक्स संबंध बनाने में उतना सुख नहीं है, जितना इसकी शुरुआत यानि फोरप्ले में है. एक दूसरे की उत्तेजना को बढ़ाने के लिए आपको फोरप्ले पर ज्यादा काम करना चाहिए.

loading...

फोरप्ले को यादगार बनाने के लिए आज तक आपने कई हथकंडे अपनाए होंगे लेकिन क्या आपने कभी आइस क्यूब का सहारा लिया है. यकीनन बर्फ का एक छोटा सा ठंडा टुकड़ा आपके प्यार की चिंगारी को और ज्यादा भड़का सकता है. सेक्स के दौरान ऐसे करें आइस क्यूब का इस्तेमाल. 

उसके शरीर पर मसलें- फ्रिज से कुछ आइस क्यूब लें और उन्हें एक कटोरे में रख लें. उसमें से एक-एक क्यूब लेकर प्यार से उसके शरीर पर मलें और फिर देखें कमाल. इसके बाद इस टुकड़े को उसके लिप्स और अन्य कामोत्तेजक हिस्सों पर मलें. यकीनन आपकी इस मस्ती भरी शैतानी से उसकी उत्तेजना बढ़ जाएगी.

किसिंग करें– आइस क्यूब को अपने मुंह में लें और धीरे-धीरे से अपनी पार्टनर को किस करें. उसके बाद उस टुकड़े को उसके पेट पर रखकर किस करते रहें और धीरे-धीरे ऊपर की ओर बढ़ें. उसके बाद बर्फ के टुकड़े को अपने मुंह से उसके मुंह में रखें.
ओरल सेक्स- सेक्स के दौरान उत्तेजना बढ़ाने के लिए आप मुंह में बर्फ का टुकड़ा लेकर ओरल सेक्स भी ट्राई कर सकते हैं. यकीनन एक ही समय पर बर्फ की ठंडक और आपकी गर्म सांसों के एहसास से वो उत्तेजित हो उठेगी.

loading...