Loading...

सेक्स से बढ़ती है सैलरी..!

  • Tweet
  • Share

यह शीर्षक आपको चौंका सकता है, लेकिन एक अध्ययन तो इसी ओर इशारा कर रही है. सर्वे के मुताबिक अच्छे सेक्स से आत्मविश्वास बढ़ता है और इसका असर व्यक्ति की नौकरी पर भी पड़ता है.

जर्मनी के इंस्टिट्यूट फॉर द स्टडी ऑफ लेबर और इकनॉमिक रिसर्च इंस्टिट्यूशन के अध्ययन के मुताबिक जब आप आत्मविश्वास से भरपूर होते हैं तब इसका पॉजिटिव असर प्रॉफेशनल लाइफ और परफॉर्मेंस पर पड़ता है. …और यदि आपका परफॉर्मेंस अच्छा रहेगा तो स्वाभाविक तौर उसका असर आपके वेतन पर भी पड़ेगा.

दूसरी तरफ जो लोग नियमित रूप से सेक्स नहीं करते हैं वे अकेलापन, अवसाद और तनाव से पीड़ित होते हैं. जाहिर है इन समस्याओं से आपकी प्रोफेशनल लाइफ भी बुरी तरह से प्रभावित होती है. जब आपका परफॉर्मेंस खराब होगा तो इसका असर नौकरी पर भी पड़ना ही है.

अदरक से सेक्सुअल उत्तेजना : एक अध्ययन के अनुसार अदरक खाने से महिला और पुरुषों में सेक्सुअल उत्तेजना आती है. अदरक हार्ट रेट के साथ ब्लड फ्लो को बढ़ाता है. कामसूत्र में भी सेहत संबंधी समस्याओं को दूर करने के लिए अदरक खाने की सलाह दी गई है. अदरक कामोत्तेजक प्रवृत्ति को बढ़ाने में मदद करता है.

हाई सैलरी वाले पुरुषों की पसंद लार्ज ब्रेस्ट : यह आम धारणा है कि पुरुष लार्ज ब्रेस्ट से बेहद प्यार करते हैं, लेकिन स्टडी से साफ होता है कि लार्ज ब्रेस्ट से प्यार करने का मौका हाई सैलरी वालों या सम्पन्न लोगों को मिलता है.

सेक्स से प्रौस्टैट कैंसर के चांसेज कम : रेग्युलर सेक्स करने वालों में प्रोस्टेट कैंसर का रिस्क कम होता है. रिसर्चर्स ऐसा मानते हैं कि सेक्स के दौरान स्पर्म के साथ कैंसरजनित सीमेन भी निकल जाता है.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in