Loading...

‘ऐ दिल है मुश्किल’ में नजर आएंगे शाहरुख खान…

  • Tweet
  • Share

शाहरुख और करण जौहर की हिट जोड़ी जगजाहिर है लेकिन इन्हें एक साथ फिल्म बनाए हुए करीब 6 साल बीत चुके हैं. जी हां, साल 2010 में करण की फिल्म ‘माइ नेम इज खान’ के बाद से अब तक इनकी कोई फिल्म नहीं आई है.

loading...

बहुत पहले ऐसी खबर थी कि शाहरुख और करण की दोस्ती में खटास आ चुकी है लेकिन अब फिल्मी गलियारों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि किंग खान करण की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अहम भूमिका में नजर आएंगे.

बता दें कि इस मल्टी स्टारर फिल्म में रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ अनुष्का शर्मा भी हैं. फिल्म में शाहरुख कैमियो कर रहे हैं लेकिन किरदार छोटा होने के बावजूद दमदार है.

ये रोल पहले सैफ अली खान करने वाले थे लेकिन सैफ के हाथ में चोट लग गई थी तो उनका सारा शेड्यूल रोक दिया गया. अब दोस्त को मुश्किल से बचाने के लिए शाहरुख उसी किरदार में दिखेंगे. हालांकि अभी तक किसी ने इस बात की पुष्टी नहीं की है.

अगर शाहरुख इस फिल्म के लिए हां कह देते हैं तो ये उनकी पांचवी फिल्म होगी. इससे पहले 1998 ‘कुछ कुछ होता है’, 2001 ‘कभी खुशी कभी गम’, 2006 ‘कभी अलविदा ना कहना’ 2010 ‘माइ नेम इज खान’ में शाहरुख और करण साथ काम कर चुके हैं. ‘ऐ दिल है मुश्किल’ 28 अक्टूबर को रिलीज होगी.

loading...

More from azabgazab.in