‘ऐ दिल है मुश्किल’: टीजर में दिखी ऐश्वर्या-रणबीर के इंटिमेट सीन्स की झलक

  • Tweet
  • Share

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का टीजर आज रिलीज हो गया है. एक मिनट 33 सेकेंड के इस टीजर में एक तरफा  प्यार, गहरी दोस्ती और टूटे दिल की कहानी की एक छोटी झलक दिखाई गई है.

इस फिल्म में रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और फवाद खान मुख्य भूमिका में हैं. इस टीजर में इस फिल्म का टाइटल सॉन्ग है जिसे रनबीर कपूर गाते हैं और इसी में फिल्म का एक झलक दर्शकों को दिखाया गया है.

ऐश्वर्या राय और रनबीर कपूर की जोड़ी पहली बार एक साथ काम कर रही है. इस टीजर में ऐश्वर्या राय और रनबीर कूपर के इंटिमेट सीन्स भी हैं. ऐसी खबरें थीं कि इस फिल्म की शूटिंग के बाद अमिताभ बच्चन बहू ऐश्वर्या इन्हीं सीन्स की वजह से नाराज हो गए थे. यहां देखें टीजर-

इस टीजर में सिर्फ एक ही डायलॉग है जिसे रनबीर कपूर मारते हैं, ‘एकतरफा प्यार की ताकत ही कुछ और होती है, औरों के रिश्तों की तरह ये दो लोगों में नहीं बंटती…’

इस फिल्म के डायरेक्टर करन जौहर हैं और उन्होंने आज ट्विटर पर इस टीजर को रिलीज किया है. करन ने कल इस फिल्म को दो पोस्टर भी रिलीज किए जिसे काफी सराहना मिली है. यह फिल्म 28 अक्तूबर को दीवाली के मौके पर रिलीज होगी.

Loading...

More from azabgazab.in