Loading...

Box Office: ‘कबाली’ ने ‘सुल्तान’ को छोड़ा पीछे, तोड़े ये बड़े रिकॉर्ड!

  • Tweet
  • Share

मेगास्टार रजनीकांत की फिल्म कबाली बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म वर्ल्डवाइड 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. 22 जुलाई को रिलीज हुई ‘कबाली’ ने सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सुल्तान’ को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है.

6 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म ‘सुल्तान’ अभी तक वर्ल्डवाइड तकरीबन 580 करोड़ की कमाई कर चुकी है. वहीं इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सुपरस्टार रजनी की फिल्म ‘कबाली’ ने 650 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 211 करोड़ का कारोबार किया है जिसमें से 40 करोड़ की कमाई नॉर्थ इंडिया से है. विदेशी बाजार से फिल्म ने 259 करोड़ की कमाई की है. और रिलीज से पहले ही ‘कबाली’ ने सैटेलाइट राइट और म्यूजिक के जरिए 200 करोड़ की कमाई कर ली थी.

इस तरह से जल्द ही यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 700 करोड़ के जादुई आंकड़े को पार कर जाएगी. निर्देशक पा. रंजीत के साथ सुपरस्टार रजनीकांत की ये पहली फिल्म है. इस फिल्म में रजनीकांत ने एक गैंगस्टर का किरदार निभाया है. केवल भारत ही नहीं बल्कि ये फिल्म खाड़ी देशों समेत दुनियाभर के विभिन्न देशों में अपने जलवे बिखेर रही है.

Loading...