Loading...

अब रमन औऱ इशिता भी करेंगे किस

  • Tweet
  • Share

सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ और रमन-इशिता के फैंस के लिए एक बहुत ही एक्साइटिंग खबर है. पिछले कुछ एपीसोड से स्टार प्लस के सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के फैंस सोशल मीडिया पर ये शिकायत कर रहे थे कि वो इन दिनों रमन और इशिता के रोमांस और प्यारी सी नोक-झोक को बहुत मिस कर रहे हैं.

loading...

सीरियल के लीड एक्टर करन पटेल भी ये जाहिर कर चुके हैं उनका काम क्रिएटिव टीम तक ही सीमित है. लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सीरियल के क्रिएटिव टीम ने फैंस की बात सुन ली है. सीरियल के आने वाले एपीसोड में रमन और इशिता के बीच किसिंग सीन को दिखाया जाएगा. तो अब ‘ये है मोहब्बतें’ के फैंस तैयार हो जाएं के बीच छोटे परदे अपने पसंदीदा जोड़ी के इस रोमांस के लिए.

क्रिएटिव टीम के प्लान के मुताबिक, सीरियल के आने वाले एपीसोड में बड़ा ही रोचक ट्विस्ट आने वाला है. जिसमें रमन और इशिता पीहू का प्यार वापस पाने के लिए अपने कामों की अदला बदली करेंगे. जिसकी वजह से इशिता बिजनेस संभालेंगी, रमन घर का खयाल रखेंगे. इशिता एमबीए करने के लिए कॉलेज ज्वाइन करेंगी.

आपको बता दें सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ टीआरपी रेटिंग में भी और सीरियल्स से काफी आगे है. ये सीरियल कई बार टीआरपी रेटिंग में टॉप पांच सीरियल्स में भी शुमार हो चुका है.

loading...

Loading...