Loading...

जब खुलेआम किस करने लगे सिद्धार्थ और आलिया!

  • Tweet
  • Share

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच अफेयर के चर्चे पहले भी आए थे. शुरू में दोनों के रोमांस के चर्चे काफी रहे. लेकिन पिछले दिनों दोनों के बीच दूरियों की खबरें भी आई थी. खबरें थी कि आलिया और सिद्धार्थ के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. लेकिन हाल ही में सिद्धार्थ और आलिया की जो तस्वीर सामने आई है वह तो कुछ और ही कहानी बयां कर रही है.

loading...

इस तस्वीर में सिद्धार्थ और आलिया किस करते हुए नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर एक पार्टी के दौरान की है. हाल ही में जीतेश पिल्लई का बर्थडे था. बर्थडे पर जीतेश ने एक पार्टी रखी थी. इस पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट भी आए थे. साथ ही करण जौहर और अनुष्का शर्मा भी पार्टी में मौजूद थे.

पार्टी में आलिया और सिद्धार्थ की केमेस्ट्री देखकर सभी हैरान थे. पार्टी में जब अनुष्का फोटो खिंचवा रही थी तो बैकग्राउंड में सिद्धार्थ और आलिया किस करते हुए कैमरे में कैद हो गए. सिद्धार्थ और आलिया की यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

पार्टी में उपस्थित लोग भी आलिया और सिद्धार्थ के इस बोल्ड रवैये से हैरान थे. हालांकि आलिया और सिद्धार्थ ने अभी तक मीडिया के सामने अपने रिलेशन के बारे में कुछ भी नहीं बोला है.

loading...

Loading...