Loading...

सुल्तान के साथ धोखा, जान बूझकर कम बताए जा रहे कमाई के आंकड़े

  • Tweet
  • Share

बॉलीवुड के गलियारों में एक बार फिर से ‘सुल्तान’ की चर्चा हो रही है. पिछले कई दिनों से इस फिल्म के तीन सौ करोड के आंकडे को न छू पाने को लेकर हैरानी व्यक्त की जाती रही है.

कहा जा रहा है कि ‘सुल्तान’ की निर्माता कम्पनी यशराज फिल्म्स जानबूझकर इन आंकडों को कम करके बता रही है, जिससे उसे सलमान खान को अपने लाभ में से ज्यादा हिस्सा न देना पडे.

loading...

सलमान खान की सुल्तान तीन सौ करोड़ के आंकड़े की ओर अग्रसर है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से फिल्म के बॉक्स ऑफिस में कमी आई है. फिल्म के कलेक्शन करोड़ से गिर कर लाखों में सिमट गए हैं. कछुआ गति से यह फिल्म तीन सौ करोड़ की ओर बढ़ रही है.

इससे चर्चा हो रही है कि फिल्म के निर्माता यश राज फिल्म्स जान बूझ कर ऐसा कर रहा है. ऐसा करने के पीछे तर्क यह दिया जा रहा है कि सलमान और आदित्य चोपड़ा फिल्म में पार्टनर हैं.

डील के मुताबिक तय हुआ था कि यदि फिल्म तीन सौ करोड़ का आंकड़ा पार करती है तो सलमान का हिस्सा बढ़ जाएगा और इसी कारण फिल्म तीन सौ करोड़ के आंकड़े को छू नहीं पा रही है.

गौरतलब है कि ‘एक था टाइगर’ के दौरान भी ऐसा ही हुआ था और फिल्म के आंकड़े अचानक 198 करोड़ रुपये पर थम गए जबकि फिल्म सिनेमाघरों में चल रही थी.

loading...

More from azabgazab.in