क्या आपको पता है महिलाओं की ‘वो’ बातें

  • Tweet
  • Share

अगर किसी मर्द को ऐसा लगता है कि उसे किसी महिला के बारे में सबकुछ पता है तो ये उसकी गलतफहमी हो सकती है क्योंकि ऐसी बहुत सी बातें होती हैं जो महिलाएं किसी को नहीं बतातीं.

इस बात के कई वैज्ञानिक आधार भी हैं. ऐसे में कई ऐसी बातें होंगी जो आपको महिलाओं के बारे में नहीं मालूम होंगी. यहां ऐसी ही 7 बातों का जिक्र है:

loading...

आमतौर पर औरतों को औरतों का दुश्मन माना जाता है लेकिन कम ही लोगों को पता होगा कि एक औरत दूसरी औरत को भी प्यार करती है. औरतों को किसी स्टाइलिश महिला को देखना बहुत पसंद होता है. कई बार ये पसंद क्रश का रूप भी ले लेती है.

READ  Box Office: आठ दिन में 'मोहनजो दारो' और 'रुस्तम' ने की है कितनी कमाई?

हाल में ही हुए एक सर्वे में ये बात सामने आई है कि महिलाएं अपने पूर्व प्रेमी को घूरती हैं. हां लेकिन प्यार के चलते नहीं. उन्हें ये देखने में बहुत दिलचस्पी होती है कि उनका एक्स किसके साथ है, उसके साथ वाली लड़की देखने में कैसी है और उसके रहन-सहन में क्या बदलाव आया है.

शायद ये जानकर आपको आश्चर्य हो लेकिन ये सच्चाई है कि महिलाएं भी एडल्ट फिल्में देखती हैं. हालांकि वो कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं करती हैं.

मर्दों की तरह, अकेले होने पर या फिर कोई काम न होने पर उन्हें अपनी बॉडी को एक्सप्लोर करना अच्छा लगता है.

अकेले होने पर महिलाएं वो सबकुछ करना पसंद करती हैं जो वो किसी के होते हुए नहीं कर पाती हैं. कई बार ये चीजें बड़ी ही अजीबोगरीब होती हैं. मसलन, शीशे के सामने बिकनी पहनकर नाचना या फिर तरह-तरह के पोज बनाकर तस्वीरें लेना.

loading...

Loading...