Loading...

जल्द वेश्यालयों में इंसान की जगह लेंगे रोबॉट

  • Tweet
  • Share

टेक्नॉलोजी के मैदान में हो रहे तेज बदलाव ने असंभव कार्य को भी संभव कर दिया है. रोबॉट के आने से कई सेक्टरों में नौकरियां छिनने तक की भविष्यवाणी की गई है. ऐसे में सेक्स इंडस्ट्री अछूती रह जाए, यह कल्पना नहीं की जा सकती है.

loading...

ऐसा दावा किया जा रहा है कि आने वाले समय में ऐसे वेश्यालय स्‍थापित होंगे जहां सेक्स रोबॉट मौजूद रहेंगे यानि वहां वेश्याएं आम इंसान न होकर रोबॉट होंगी.

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के मैदान में रिसर्च करने वाले फ्रोफेसर जॉन डैनर की बात से इसको बल मिलता है. एनयूआई गॉलवे यू‌निवर्सिटी के लॉ प्रोफेसर डैनर ने बताया कि सेक्स रोबॉट इंसान का सही विकल्प हो सकते हैं.

डैनर की मानें तो आने वाले वक्त में सेक्स रोबोट से काफी फायदा मिलने वाला है. बड़ी संख्या में पर्यटक यौन संबंध बनाने के उद्देश्य से वेश्यालयों में जाते हैं और कई बार एड्स जैसी गंभीर बीमारियों के शिकार हो जाते है.

इसी वजह से ये सेक्स रोबॉट्स काफी फायदेमंद साबित होने वाले हैं. वैज्ञानिकों ने मुताबिक साल 2050 तक वेश्यालयों की तस्वीर पूर तरह से बदल जाएगी.

इनमें ‘सेक्स रोबॉट्स’ का पूरी तरह से राज हो जाएगा और यहां आने वाले लोग इन्हीं से यौन संबंध बनाएंगे. आपको बता दें बीते दिनों कुछ पर्यटकों ने सेक्स रोबोट का इस्तेमाल किया भी है. लगभग सभी का कहना है कि उनका अनुभव रोबोट के साथ सेक्स करने का अच्छा रहा है.

loading...

More from azabgazab.in

READ  जब बीच सड़क में महिला ने दांत से काट लिया पुरुष का लिंग