Loading...

सेक्सी जरीन सेक्स सीन्स पर ये क्या बोल गयीं?

  • Tweet
  • Share

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जरीन खान फिल्म हेट स्टोरी 3 से अपने बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में आई. अब जरीन ने बोल्ड सीन को लेकर एक बयान दिया. जरीन खान का कहना है कि अगर कोई बडा स्टार स्क्रीन पर बोल्ड सीन करता है तो सब उसकी तारीफ करते हैं लेकिन अगर कोई कम जाना पहचाना चेहरा बोल्ड सीन करता है तो लोग तारीफ की बजाय उसका कचरा कर देते हैं.

loading...

जरीन का कहना है कि बोल्ड सीन को स्टार्स के स्टेटस के आधार पर ट्रीट किया जाता है. जरीन ने कहा कि यह तरीका मेरी समझ में नहीं आता. जरीन का कहना है कि जब कोई बडा स्टार बोल्ड सीन करता है तो उसे अच्छे कमेंट्स दिए जाते हैं और अगर वही सीन कोई कम जाना पहचाना चेहरा करे तो उसे सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है.

साथ ही जरीन ने कहा कि वह इन चीजों से परेशान नहीं होती और ना ही इसका प्रभाव खुद पर पडने देती हैं. जरीन ने कहा जो लोग बोल्ड सीन पसंद नहीं करते, सबसे पहले वे ही इन्हें देखते हैं. जरीन का कहना है कि हम बनावटी समाज में रहते हैं.

जो बोल्ड सीन के बारे में नेगेटिव बातें करते हैं और जो किसी के भी बारे मे बुरा बोल सकते हैं वे इन चिजों में सबसे आगे रहते हैं. बोल्ड सीन शूट करने के अनुभव पर जरीन ने कहा कि जब आप बोल्ड सीन्स की शूटिंग कर रहे होते हैं, तो आपके दिमाग में काफी कुछ चल रहा होता है. आपको कई चीजों का ख्याल रखना पडता है.

READ  आपकी प्यारी अंगूरी भाभी भी हुयी थीं गंदी निगाहों का शिकार और हुयी थीं जलील

 

 

 

loading...

Loading...

More from azabgazab.in