कहीं आपके पति भी ऐसे तो नहीं ?


  • Tweet
  • Share

हर महिला अपनी पति को लेकर काफी परेशान रहती है. पति काम के लिए ऑफिस निकला है और पीछे से पत्नी में मन में कई प्रकार के ख्याल आते है. कहने का मतलब यह है कि पत्नी अपने पति के पर कुछ ज्यादा ही शक करती है. इस कारण पति-पत्नी के बीच अलगाव पैदा होता है, रिश्ते टूट भी जाते हैं.

लेकिन सोचिए अगर आपके पास एक ऐसी दवा हो जिससे पति यह काम कर रही पाए तो कैसा हो. यानी पति दूसरी महिला की तरफ आकर्षित ही न हो और आपकी टेंशन दूर हो जाए.

READ  पाकिस्तानी क्रिकेटर्स और उनकी खूबसूरत बीवियां

विज्ञान ने यह कर दिखाया. जापान के एक प्रोफेसर ने ऐसी एक दवा बनाई है जिसको खाने के बार पुरुष अपनी पत्नी के अलावा किसी अन्य महिला की तरफ आकर्षित ही नहीं होगा.

इस दवा का नाम है मीनोसाइक्लिन. इस दवा को वसेडा और कुयूसू यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर्स ने दिमाग पर एंटीबायोटिक दवा से होने वाले असर को टेस्ट किया.

जिन पुरुषों को यह दवा दी गई, उन्हें खूबसूरत महिलाओं की तस्वीर दिखाई गई. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी जिन पुरुषों ने इस दवाई का सेवन किया उनमें ईमानदारी के अंक ज्यादा था.

इन्हें दो ग्रुप में बांटा गया था- एक ग्रुप जिसने दवा ली और दूसरा ग्रुप जिसे कुछ नहीं दिया गया. दूसरे ग्रुप ने महिलाओं में ज्यादा रुचि दिखाई.