प्रिया मलिक का सेंसर बोर्ड पर हमला, बिना ब्रा की तस्वीर पोस्ट कर दिया करारा जवाब!

  • Tweet
  • Share

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म ‘बार बार देखो’ में ब्रा के सीन पर विवाद खड़ा हो गया है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म के ब्रा वाले सीन को लेकर आपत्ति जताई है और फिल्मकार से सीन हटाने को कहा है.

फिल्मी सेंसर बोर्ड इन दिनों संस्कारी सेंसर बोर्ड के नाम से चर्चा में है और उसी संस्कारी बोर्ड ने देश के संस्कार का हवाला देते हुए फिल्म से कई सीन हटा दिये हैं. इस फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कैटरीना कैफ कैफ की जोड़ी पर्दे पर दिखने वाली है. सूत्रों के मुताबिक फिल्म में ब्रा वाला सीन सेंसर बोर्ड को पसंद नहीं आया है और बोर्ड ने इस सीन पर कैंची चला दी है.

फिल्म से ब्रा के सीन को हटाए जाने के बाद एक्स बिग-बॉस कंटेस्टेंट प्रिया मलिक ने सेंसर बोर्ड पर हमला बोल दिया है. इंस्टा पर उन्होनें अपने ही अंदाज में सेंसर बोर्ड को जवाब दिया है. एक तस्वीर पोस्ट करते हुए प्रिया ने लिखा, ‘क्योंकि दिखने वाला ब्रा पहनना अभद्र होगा.’ प्रिया ने अपने इस पोस्ट में #FreeTheNipple भी लिखा है.

वहीं कल प्रिया ने इंस्टा पर एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, सेंसर बोर्ड चाहता है कि कटरीना ने जिस सीन में ब्रा पहन रखा है उसे हटा दिया जाए. जाहिर तौर पर हमारा इनर-वियर संस्कारी नहीं है इसलिए फिल्म से इसे हटा दिया गया.

वहीं फिल्म वेबसाइट missmalini के मुताबिक प्रिया मलिक ने कहा, ”कल फिल्म से ब्रा सीन हटा दिया गया. उज्जैन के एक मंदिर में लड़कियों से कहा गया है कि मंदिर में जिंस पहन कर ना आएं और संस्कृति और पर्यटन मंत्री का सुझाव है कि विदेशी महिला भारत में स्कर्ट ना पहनें.”

प्रिया ने आगे कहा, ‘हैल्लो 2016! वे लोग जिनको मेरी ब्रा देखकर प्रॉब्लम है उनके सामने अगर मैं बिना ब्रा के भी जाउंगी तो उन्हें परेशानी होगी. यह समाज आपके लिए है. मेरा शरीर, मेरी पसंद

loading...

Loading...

More from azabgazab.in