Loading...

ये बात तो लड़की अपने ब्यॉय फ्रेंड को भी नहीं बतातीं

  • Tweet
  • Share

अक्सर महिलाओं के बारे में कहा जाता है कि वे अपने अंदर बहुत से राज रखती हैं. हालांकि यह महज एक बात है लेकिन एक सर्वे में कहा गया है कि महिलाओं के कई ऐसे राज होते हैं जिनके बारे में उनके अलावा किसी को पता नहीं होता है.

loading...

ये कुछ ऐसी बातें होती हैं जिनके बारे में उनके सबसे करीबी को भी नहीं पता होता है. यहां ऐसी ही चार बातों का जिक्र है जिसके बारे में महिलाएं किसी से कुछ भी नहीं कहती हैं:

1. कुछ अजीब आदतें

लगभग हर लड़की में कुछ ऐसी आदतें होती हैं जिसे वो किसी और के सामने जाहिर करना पसंद नहीं करती हैं. जैसे उन्हें दूसरों के सामने जमकर खाने में शर्म आती है लेकिन अकेले में वे जमकर अपनी पसंदीदा चीज खाती हैं.

2. पूर्व प्रेमी

लड़कियां इस टॉपिक पर बात करने से बचती हैं. उन्हें लगता है कि पूर्व प्रेमी की बात छिड़ते ही लोग उन पर उंगलियां उठाने लगेंगे या फिर उनके वर्तमान प्रेमी को यह पसंद नहीं आएगा. इसलिए वे इस बारे में सिर्फ अकेले में सोचती हैं.

3. रिश्तेदारों को लेकर सोच

लड़कियों के मन में अपने रिश्तेदारों को लेकर ब‍हुत ही कंफ्यूजन होता है. उन्हें कभी भी अच्छा नहीं लगता कि उनके माता-पिता किसी रिश्तेदार के बच्चे की तारीफ उनके सामने करें. हालांकि खुद वो उस बच्चे की सबसे करीबी होने का दावा करती हैं और खुशी-खुशी उसके साथ समय भी बिताती हैं.

4. छिपकर मेकअप करना

महिलाओं को बिल्कुल पसंद नहीं होता है कि कोई उनको मेकअप करते हुए देखे. उन्हें अपनी मेकअप किट छिपाकर रखना ही पसंद होता है. अगर कोई उनसे ये पूछे कि क्या उन्होंने मेकअप किया है तो वे कभी भी इसका सही जवाब नहीं देती हैं.

loading...

Loading...

Leave a Reply