बेडरूम में ये 5 डर सताते हैं पुरुषों को

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

भले ही सेक्स की बातें ज्यादातर पुरुष बढ़-चढ़कर करते हैं, लेकिन असलियत ये है कि बेडरूम में किसी भी महिला के सामने उन्हें ये डर सताते हैं…जानिए क्या हैं ये डर, जो डाल सकते हैं बेडरूम में आपकी परफॉर्मेंस पर असर…

बेडरूम में उन्हें नामर्दी का डर रहता है. हैरानी होगी आपको यह जानकर कि नामर्दी की वजह मानसिक होती है और सिर्फ10 फीसदी मामलों में यह शारीरिक होती है। नामर्दी के डर के पीछे रिजेक्ट किए जाने का डर भी काम करता है.

महिला को सेक्सुअली सेटिस्फाई करने का डर। इसका भी कोई ठोस कारण नहीं है. कई पुरुषों को ऐसा सिर्फ इसलिए लगता है कि महिलाओं की सेक्स नीड अलग तरह से होती है और वे जल्दी सेटिस्फाई नहीं होती.

कई मर्द इस बात से डरते हैं कि वे अपनी पत्नी को प्यार करते हैं लेकिन कभी दूसरी महिलाओं की ओर आकर्षित हो गए तो क्या होगा. कई मर्द डरते हैं कि अगर उन्हें किसी महिला की ओर से हां का इशारा मिलेगा तो वे खुद को रोक नहीं सकेंगे. यही डर बेडरूम में उनकी परफॉर्मेंस बिगाड़ देता है.

कई पुरुषों को बेडरूम में यही डर सताता रहता है कि उन्हें पत्नी को सेक्सुअली सेटिस्फाई रखना है, वरना वह किसी और के प्रति आकर्षित हो सकती है. यही डर उन्हें सेक्स के प्रति दबाव डालता है. जिससे उनकी परफॉर्मेंस बिगडऩे का डर रहता है.

कई मर्दों को यह डर सताता है कि उनका सेक्सुअल बिहेवियर असामान्य तो नहीं है. जिस तरीके से वह लवमेकिंग करते हैं वह गलत तो नहीं माना जाएगा? यही कारण है कि निजी पलों में वे सहज नहीं रह पाते. कुछ अपने पाइवेट पार्ट के साइज को लेकर भी डरे रहते हैं. जबकि बेडरूम में साइज नहीं आपका अंदाज मायने रखता है.

loading...