Loading...

सुहागरात रात को ऐसे बनाएं हॉट और सेक्सी

  • Tweet
  • Share

आमतौर पर नए जोड़े को लिए सुहागरात टेंशन और कौतुहल का विषय होती है. इस रात के बाद जिंदगी की नई शुरुआत होती है. स्‍त्री और परुष दोनों इस रात पूरी सावधानी बरतने की कोशिश करते हैं, वे इस बात का पूरा ध्‍यान रखने का प्रयास करते हैं कि कहीं कोई चूक नह हो जाए. इस रात को खास बनाने के लिए कई प्रकार की तैयारी की जाती है.

प्री-प्‍लानिंग है जरूरी 
सुहागरात को यादगार बनाने के लिए पहले से तैयारी बहुत जरूरी है. अपने कमरे को अच्‍छी तरह से सजाइए. कमरे की रोशनी हल्‍की रखिए, बेड को कुछ विशेष प्रकार के फूलों से सजाइए, हल्‍का संगीत बजाइए. ऐसा करने से आपकी सुहागरात कभी न भूलने वाली रात बन जाएगी.

ज्‍यादा उत्‍तेजित न हों 
शादी की रात आपकी नई जिंदगी की शुरुआत हो रही है. इसलिए इस दिन आप ज्‍यादा उत्‍साहित होंगे. लेकिन इस रात ज्‍यादा एक्‍साइटेड होने की जरूरत नही है. क्‍योंकि कहते हैं ना जल्‍दी का काम शैतान का काम होता है. अधिक उत्तेजना आपके आनंद को किरकिरा कर सकती है.

पहल करें 
शादी की पहली को यादगार बनाने के लिए खुद पहल करना जरूरी है। पहल कौन करेगा, इसके लिए बिलकुल भी इंतजार न करें. आप इसका इंतजार न करें और खुद से पहल करें .हो सके तो दोनों मिलकर इसकी शुरूआत करें, इससे किसी के मन में संकोच नही रहेगा.

बातचीत जरूरी है  
जरूरी नही कि सुहागरात का मतलब केवल सेक्‍स है. इस रात की यादें आपके जीवनभर के लिए होती हैं. इस रात को यादगार बनाने के लिए देर तक बातें कीजिए. बात करने से आप एक-दूसरे को समझेंगे और पति-पत्‍नी के बीच में समझ होना बहुत जरूरी है.

रोमेंटिक भी बनें
इस रात केवल फैमिली और फ्यूचर प्‍लानिंग की बातें न करें. पार्टनर से रोमांस की बातें करें, उसकी पसंद और नापसंद को जानिए और सबसे खास बात तारीफ जरूर कीजिए. ऐसा करने से आप एक-दूसरे के नजदीक आयेंगे और दोनों के बीच प्‍यार बढ़ेगा.

गिफ्ट अवश्‍य दीजिए
शादी की पहली रात है लिहाजा कोई न कोई गिफ्ट जरूर दें. आप जो भी गिफ्ट देंगे वह हमेशा के लिए यादगार बन जाएगी. पार्टनर को सरप्राइज गिफ्ट भी दे सकते हैं। इसके लिए रोमैंटिक हनीमून पैकेज, सेक्सी ड्रेस और ग्लैमरस परिधान अच्‍छे ऑप्‍शन हो सकते हैं. महिलाओं को गहने सबसे ज्‍यादा पसंद आते हैं.

फोरप्‍ले करें 
एकाएक सेक्‍स मत कीजिए, सेक्‍स करने से पहले फोरप्‍ले कीजिए. फोरप्‍ले में ऐसी क्रियायें कीजिए जो आपको और आपके पार्टनर को उत्‍तेजित करें. सेक्‍स के दौरान ऐसे आसन अपनाइए जो सुविधाजनक हों. इस रात नए एक्‍सपेरीमेंट करने से बचें.

Loading...