Loading...

कंडोम के पैकेट पर छाप दिया नेता फोटो

  • Tweet
  • Share

अमेरिका में रिपब्लिकन पार्टी के नेता और राष्ट्रपति पद की रेस में सबसे आगे नजर आ रहे डोनाल्ड ट्रंप फिर से चर्चा में हैं। दरअसल, वो एक डॉयलॉग हर जगह चिपकाते हैं…’आई एम ह्यूज’। बस, उनके इसी डॉयलॉग को पकड़ लिया है एक कॉन्डम निर्माता कंपनी ने। और उनकी तस्वीर के साथ उनका ये डॉयलॉग कॉन्डम के पैकेट पर छाप दिया है।

loading...

ये कॉन्डम 2 यूरो की कीमत में मिल रहे हैं। फिश एडी नाम की कंपनी ने Say it with A Condom.Com नाम की कंपनी के साथ मिलकर ये प्रॉडक्ट बाजार में उतारा है। जिसके बाद से लोग डोनाल्ड को लेकर जमकर मजा बना रहे हैं। बता दें कि ब्रिटेन में डोनाल्ड ट्रंप को घुसने से रोकने के लिए लगभग 5 लाख लोग एक पिटिशन पर हस्ताक्षर कर रहे हैं, ताकि वो वहां न जा सके।

वैसे, डोनाल्ड पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में रहे हैं। वो कभी मैक्सिकन लोगों के खिलाफ जहर उगलते हैं, तो कभी मुस्लिमों के खिलाफ। हाल ही में उनकी सभा से एक सिख को बाहर फेंक दिया गया था। उन्होंने मैक्सिकन लोगों के ड्रग डीलर और रेपिस्ट तक कह दिया था, साथ ही कहा था कि वो अगर सत्ता में आएंगे तो अमेरिका-मैक्सिको बॉर्डर पर दीवार बनवा देंगे, ताकि मैक्सिकन अमेरिका में न घुस सकें।

loading...

Loading...