‘सरबजीत’ के रोल में रणदीप हुड्डा का FIRST LOOK देखकर आप चौक जाएंगे

  • Tweet
  • Share

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर्स की फिल्मों में ऐसे लुक देखने को मिल रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. हाल ही में ‘कपूर एंड सन्स’ में रिषी कपूर का फर्स्ट लुक आया तो उन्हें पहचानना बहुत ही मुश्किल लग रहा था. ऐसा ही कुछ फिल्म ‘सरबजीत’ में अभिनेता रणदीप हुड्डा के लुक को देखकर लग रहा है. फिल्म ‘सरबजीत’ में रणदीप के लुक को देखकर आप भी एक पल के लिए चौक जाएंगे. खबरें ऐसी भी हैं कि इस फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा ने 28 दिनों में कुल 18 किलो वजन कम किया है.

इसके निर्देशक उमंग हैं जो मैरीकॉम जैसी सफल फिल्म बना चुके हैं.  टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में उमंग ने बताया है, ‘रणदीप हुड्डा ने अपना खाना कम कर दिया, सिर्फ कॉफी और पानी पीते थे. यहां तक कि जब हम पालघर में शूटिंग कर रहे थे तब तो वहां पर बहुत अच्छा खाना था. सबरजीत को 4 x 4 लंबाई-चौड़ाई के कमरे में रखा गया था और उनके ऊपर चूहों के काटने के भी निशान थे. पहली बार जब मैं रणदीप से मिला था तो कहा था कि मैं उनकी हड्डिया देखऩा चाहता हूं. उन्होंने इस चुनौती को स्वीकारा और मैं भी उन्हें देखकर शॉक्ड रह गया.’

READ  पत्नी और बेटियों को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे अर्जुन रामपाल

फिल्म सरबजीत एक बॉयोपिक है जो सरबजीत की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म में एश्वर्या राय, रिचा चड्डा और रणदीप हुडा मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. इस फिल्म में रिचा चड्ढा कुछ इस लुक में दिखेंगी.

फिल्म में ऐश्वर्या राय सरबजीत की बहन की भूमिका में नजर आएगी. ऐश्वर्या का लुक पहले ही खूब सुर्खियां बटोर चुका है. ऐश्वर्या इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं.

loading...

Loading...