Loading...

ICU में भर्ती महिला के साथ रेप

  • Tweet
  • Share

झज्जर जिले के बहादुरगढ़ स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में आईसीयू में भर्ती महिला से बलात्कार का मामला सामने आया है. सिजेरियन डिलीवरी के बाद अस्पताल के आईसीयू में भर्ती महिला के साथ रात करीब 3 बजकर बजकर 37 मिनट पर ये घटना हुई है. पीडि़त महिला दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर की पत्नी है.

पुलिस ने पीडि़ता के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. क्योंकि जिस वक्त ये घटना हुई है उस वक्त आईसीयू में अस्पताल का कोई स्टाफ मौजूद नहीं था. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. आरोपी अस्पताल के सीसीटीवी में कैद है लेकिन अभी तक उसकी पहचान नहीं हुई है.

स्पताल की लापरवाही के कारण आईसीयू में भर्ती महिला मरीज के साथ छेड़खानी और जबरदस्ती की गई है. महिला की शुक्रवार को सिजेरियन से डिलीवरी हुई थी. सीसीटीवी फुटेज में भी आरोपी के आसानी से अस्पताल और फिर आईसीयू में दाखिल होने की तस्वीरे साफ देखी जा सकती है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने बयानों के आधार पर आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पीडि़त महिला के परिजनों ने अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है.

loading...

Loading...