Loading...

लता मंगेशकर को सचिन-विराट की तुलना पसंद नहीं

  • Tweet
  • Share

भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच खेले जा रहे दूसरे सेमीफाइनल को लेकर जहां दुनियाभर में चर्चा है वहीं भारत में भी तमाम सेलीब्रिटीज़ इसे लेकर अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहे हैं. इसी बीच सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर ने भी सचिन और विराट की तुलना को लेकर एक ट्वीट किया है.

loading...

लता मंगेशकर ने ट्वीट में लिखा, ‘नमस्कार, आज न्यूज़ में क्रिकेट के बारे में बहुत कुछ बताया जा रहा है ये अच्छी बात है लेकिन सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली की तुलना की जाए ये बात मुझे अच्छी नहीं लगी क्योंकि सचिन और विराट दोनों अपनी जगह पर बड़े खिलाड़ी हैं. लेकिन सचिन की तुलना किसी के भी साथ नहीं करनी चाहिए. विराट का भविष्य उज्जवल है इसमें कोई संदेह नहीं लेकिन सचिन का खेल एक दीर्घ तपस्या है.’

इस ट्वीट से ये साफ पता चल रहा है कि लता मंगेशकर सचिन तेंदुलकर की कितनी बड़ी फैन हैं और वो विराट से उनकी तुलना नहीं देख सकती.

आज भारत और वेस्ट इंडीज़ की टीमें मुंबई के वानखेडे क्रिकेट मैदान पर सेमीफाइनल की जंग में हिस्सा लेंगी. भारती की तरफ से विराट कोहली इस सीरीज़ में सबसे सफल बल्लेबज़ रहे हैं जिसकी वजह से मौजूदा दौर में विराट की सचिन से तुलना की जा रही है.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in