मर्दों की इन 5 बातों पर मरती हैं लड़कियां

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

लड़कियां बहुत ही समझदार होती हैं. साथ ही साथ हर काम में परफैक्ट भी फिर काम चाहे कैसा भी क्यों न हो.वह इसी गुण के कारण हर चीज को लेकर बहुत चूज़ी भी होती है. अपने प्यार को लेकर तो वह कुछ ज्यादा ही सीरियस होती हैं. एक ऐसे ही शोध में यह बात सामने आई है कि पुरुषों की कुछ खास खूबियों के कारण ही महिलाएं उनकी ओर आकर्षित होती हैं.

1) इंटेलीजेंस

Make money from your Website or Blog with BidVertiser

लड़कियां ऐसे लड़को को पसंद करती हैं, जिनकी जनरल नॉलेज न सिर्फ उनके अपने काम में बल्कि हर फील्ड में अच्छी हो. फिर बात चाहे गेम्स की हो या देश-दुनिया की. वह हर बात में हाजिर जवाब हो. ऐसे पुरुष अपना ज्यादातर वक्त टीवी पर न्यूज देखने,  और न्यूजपेपर पढऩे में बिताना पसंद करते हैं. वह घरेलू नौंक- छौंक में पड़ना पसंद नहीं करते. उनकी इस खासियत के कारण ही लड़कियां उन पर फिदा होती हैं.

2) सेंसिटिविटी

एक शोध के मुताबिक यह बात सामने आई है कि महिलाएं ऐसे पुरुषों की ओर भी अधिक आकर्षित होती हैं जो सेंसिटिविटी होते हैं.जिनका बातचीत का तरीका एट्रैक्टिव हो.ऐसे लोगों का दिल साफ होता है और दूसरे की भावनाओं को भी अच्छे से समझते है.इस तरह के लड़कोें की लड़कियाे कायल होती हैं.

3) सेंस ऑफ ह्यूमर

जिनका सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा होता है,वह गर्लज को बहुत पसंद आते है. ऐसे पुरुष खुद भी खुश रहते हैं और अपने आसपास के लोगों को भी खुश रखने का काम करते हैं.

4) कुकिंग

कुकिंग करने का शौक रखने वाले बॉयज लड़कियों की खास पसंद होती है.

5) हेल्पिंग नेचर

जो पुरुष आगे बढक़र महिलाओं की मदद करें, महिलाओं का सम्मान करें. गलत होते हुए देखकर चुप न रहें फिर चाहे बात कोई भी हो, ऐसे मर्दों की महिलाए कायल होती है.  ज्यादातर ऐसे पुरुष बहुत ही दयालु किस्म के होते हैं.

Loading...