विद्या, अमिताभ, नवाज की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘TE3N’ का ट्रेलर देखें

  • Tweet
  • Share

अभिनेता अमिताभ बच्चन, विद्या बालन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘टीई3एन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. अगर आपको काफी समय से अच्छी फिल्म का इंतजार था तो ये फिल्म आपको निराश नहीं करेगी. ट्रेलर में फिल्म में अमिताभ के किरदार की लापता पोती से संबंधित दृश्य को दिखाया गया है. कहानी के बाद एक बार फिर विद्या बालन बहुत ही शानदार रोल में दिखाई दे रही हैं. इसमें विद्या एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में हैं. रिभु दासगुप्ता इस फिल्म के डायरेक्टर हैं.

अमिताभ बच्चन ने कहा है कि वह फिल्म के प्रचार में दर्शकों की मदद चाहते हैं. अमिताभ ने यहां फिल्म ‘टीई3एन’ के ट्रेलर लांच के दौरान संवाददाताओं से कहा, “यह तय करना जरूरी है कि हम अपनी फिल्मों के साथ कैसे जा रहे हैं और हमारे पास कुछ व्यावसायिक और शिक्षित लोगों का समूह है जो राय देता है. हम दर्शकों से पूछना चाहेंगे कि हमें किस तरह की फिल्मों को बढ़ावा देना चाहिए.”

अमिताभ ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च समारोह में कहा, “हम चाहते हैं कि दर्शक फिल्म का प्रचार करें. सोशल नेटवर्किंग साइट्स के जरिए लोगों से यह पूछना कि हम फिल्म का प्रचार कैसे कर सकते हैं, एक अनोखा तरीका है.” उन्होंने कहा, “रिभु चाहते थे कि मैं परिवार की त्रासदी को लेकर एक कमजोर व्यक्ति का किरदार निभाऊं.”

‘टीई3एन’ का पहला पोस्टर कुछ दिनों पहले जारी हुआ था, जिसमें अमिताभ और नवाजुद्दीन को एक स्कूटर पर दिखाया गया था. बिग बी ने कहा, “इस फिल्म के लिए कहीं कोई सेट नहीं तैयार किया गया. आपको फिल्म में जो भी लोकेशन्स नजर आ रही हैं, वे सभी असली जगह हैं. यही उनकी आकर्षण है.”

फिल्म का निर्माण ‘कहानी’ के निर्देशक सुजॉय घोष ने किया है और यह 10 जून को रिलीज होगी.

यहां देखिए ट्रेलर-

loading...

Loading...

More from azabgazab.in