सुनिये इतने बड़े निर्देशक ने अमिताभ बच्चन के बारे में क्या बोला

  • Tweet
  • Share

निर्देशक-निर्माता शूजित सरकार का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘पिंक’ में वकील का किरदार निभा रहे अमिताभ बच्चन बेहतरीन अभिनेता हैं. शूजित ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो इस फिल्म में वकील के किरदार के लिए एक अभिनेता की तलाश कर रहे थे. इसी बीच, ‘पीकू’ भी पूरी होने वाली थी तो उन्होंने सोचा कि अमिताभ को ही इस किरदार के लिए क्यों न चुना जाए.

शूजित ने बताया कि उन्होंने अमिताभ को इस फिल्म के बारे में बताने के लिए संदेश भेजा और कहा कि उन्हें इसमें वकील के किरदार के लिए लेना चाहते हैं. उन्होंने सिर्फ पांच मिनट में इसकी कहानी सुनकर हामी भर दी और शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हो गए.

फिल्म की पटकथा के बारे में शूजित ने कहा, “रितेश शाह इस पटकथा की असली जान हैं. इस फिल्म के लिए लड़कियों को लेना उतना मुश्किल नहीं था, जितना उनके किरदारों के साथ न्याय करना.”

‘पिंक’ को बनाने के लिए मिली प्रेरणा के बारे में शूजित ने कहा, “इसका विचार अनिरुद्ध रॉय चौधरी से आया जो एक बांग्ला फिल्म बनाना चाहते थे और हमें यह विषय काफी अच्छा लगा. इसके बाद हमने हिंदी फिल्म बनाने का बड़ा फैसला लिया.”

शूजित का कहना है कि ‘पिंक’ फिल्म आज की पीढ़ी के लिए बेहद जरूरी है और उनका मानना है कि इस विषय पर चर्चा का समय भी आ गया है. अमिताभ के अलावा इस फिल्म में तापसी पन्नू, कीर्ति कुलकर्णी, एंड्रिया तारियांग, पियूष मिश्रा, अंगद बेदी, धृतिमान चटर्जी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म सिनेमाघरों में 16 सितम्बर को रिलीज होगी.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in

READ  संभोग की कुछ ऐसी खबरें जिन्हें सुनकर आप कहेंगे hawwww