ताकि बेडरूम में खुश रहे आपका पार्टनर

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

जैसे टेबल मैनर्स होते हैं वैसे ही बेड मैनर्स भी होते हैं. हालांकि बहुत से लोग बेड मैनर्स फॉलो नहीं करते. बेडरूम में जाने से पहले कुछ रूल्स और तमीज होती है जिसे आपको फॉलो करना चाहिए. यदि आप अपनी सेक्सुअल लाइफ को इंटरेस्टिंग बनाना चाहते हो तो आपको बेडरूम मैनर्स का भी पता होना चाहिए. आज हम आपको कुछ बेड मैनर्स के बारे में बताएंगे.


चटर-पटर बोलना- सेक्स से पहले और बाद में बात करना अच्छा होता है लेकिन इंटरकोर्स के दौरान बात करना अच्छी आदत नहीं है. खासतौर पर पुरुष उस समय काफी इरिटेट हो जाते हैं जब सेक्स के दौरान भी महिलाएं चटर-पटर बोलती रहती हैं. अगर आप बेड पर भी लगातार बोलते रहे तो संभव है आपको पार्टनर प्यार करने से पहले ही सो जाए.

loading...

ओवररिएक्ट और फेक बिहेवियर – अगर आप इंटरकोर्स के दौरान फेक ऑर्गेज्म कर रही हैं या फिर ओवररिएक्ट कर रही हैं तो संभव है कि आपके पार्टनर को पता चल जाए. इससे पार्टनर का मूड खराब हो सकता है. ऐसे में आप नैचुरल ही रहें बनावटी करने की कोशिश ना करें.

भविष्य के बारे में सोचना- कई बार लव मेकिंग के दौरान आप स्ट्रेसफुल हो जाते हैं. आपके दिमाग में बिल्स, जॉब जैसी चीजें घूमती है जो कि आपके रिलेशनशिप के लिए अच्छी नहीं है.

पार्टनर का मजाक उड़ाना- अगर आपका पार्टनर आपको एक्साइट करने के लिए कुछ नई चीजें कर रहा है तो उसका मजाक ना बनाएं बल्कि उसका साथ दें.
जोर-जोर से बोलना-हंसना– बेडरूम में जोर-जोर से हंसना, पाटर्नर के कारनामों को लेकर जोर-जोर से बोलने से पार्टनर शर्मसार हो सकता है और आपसे नाराज भी हो सकता है.

लुक्स को लेकर तनाव लेना- कई बार महिलाएं अनड्रेस होते हुए अपने लुक्स को लेकर अचानक चिंतित हो जाती है. इससे पार्टनर का मूड खराब हो सकता है. लवमेकिंग के समय लुक्स को नजरअंदाज करें.

खर्राटे लेना- अगर आपकी बॉडी से स्मैल आती है या फिर आप बहुत जोर-जोर से खर्राटे लेते हैं तो आपको एलर्ट हो जाना चाहिए और रोजाना शॉवर लेने के बाद ही बेड में जाना चाहिए. साथ ही खर्राटों का इलाज करवाएं.