Loading...

खेत में किसान चला रहा था हल, ‘सीता’ की तरह जमीन से निकला जिंदा…

  • Tweet
  • Share

घबराए पप्पू ने पास के खेत पर काम कर रहे अपने साथी को वहां बुला लिया और फिर दोनों मिलकर आवाज की दिशा में गए, जहां उन्हें एक नवजात मिट्टी में दबा दिखा.

आनन-फानन में पप्पू ने मिट्टी हटाते हुए रो रहे नवजात को बाहर निकाला और उसे अपने घर ले जाकर गाय का दूध पिलाया. इसके बाद किसान की पत्नी शरमाबाई ने बच्चे को नहलाया और राजगढ़ पुलिस को इसकी जानकारी दी गई.

loading...

पुलिस के साथ पप्पू और उसकी पत्नी बच्चे को लेकर सरदारपुर अस्पताल पहुंचे, जहां उसका इलाज जारी है. डॉक्टरों के मुताबिक, बच्चे का जन्म बुधवार सुबह ही हुआ है. उसका वजन काफी कम है, जिस वजह से उसे अभी एसएनसीयू में रखा गया है.

अपने खेत में नवजात के मिलने के बाद अब किसान की पत्नी शरमाबाई का कहना है कि बच्चा उन्हें मिला है इसलिए वो ही उसे पालेंगे. हालांकि, डॉक्टरों ने उन्हें समझाया कि इसके लिए कानूनी प्रक्रिया का पालन करना होगा, जिसके बाद ही बच्चे के बारे में निर्णय हो सकेगा.

पूरे मामले में राजगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस फिलहाल बच्चे के बारे में जानकारी जुटा रही है. जांच पूरी होने के बाद ही नवजात के भविष्य के बारे में आगे की प्रक्रिया शुरू की जाएगी.

loading...

Loading...