Loading...

अमेरिका में सेक्स गुलामों की पहचान के लिये बनाये जाते हैं टैटू पर क्यों?

  • Tweet
  • Share

अमेरिका में किसी लड़की के ऊपर खास टैटू बने हों, तो ये जरुरी नहीं कि वो फैशन का हिस्सा ही हो. अमेरिका में सुरक्षा अधिकारियों के मुताबिक ऐसे अपराधिक गैंग सक्रिय हैं, जो वेश्याओं की गैंग रखते हैं. यही नहीं, उनकी पहचान के लिए ये अपराधी खास निशान बनाते हैं. खासकर टैटू या फिर खास तरह के ब्रेसलेट.


अमेरिका में ऐसी भी लड़कियों की पहचान की जा रही है, जिन्हें जबरन वेश्यावृत्ति के धंधे में उतारा गया है. अमेरिका में कम उम्र की लड़कियों को सेक्स स्लेव बनाकर रखा जा रहा है. इसके लिए बाकायदा उन्हें पहचान भी दी जाती है. कई आपराधिक गैंगो ने लड़कियों पर टैटू जैसे खास पहचान बना दिए हैं, या फिर गले में खास तरह का ब्रेसलेट. ये सेक्स अपराधियों का नया तरीका है.

loading...

यही नहीं, कुछ आपराधिक गैंगो ने सेक्स स्लैब्स के शरीर पर खास ब्रांड कोड भी अंकित कर रखे हैं. अमेरिका में बेनेथ नाम की 17 साल की सेक्स स्लेव ने इसका खुलासा करते हुए बताया है कि 14 साल की उम्र से ही उसे सेक्स स्लेव बनाकर रखा गया था. बहुत मुश्किल से ये लड़की छूटकर भागने में कामयाब रही. लड़की का कहना है कि वो खुदकिस्मत है कि वो भागने में कामयाब रही, पर ये किस्मत सभी लड़कियों की नहीं.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in