Loading...

यहाँ चल रहा है रुपये देकर महिलाओं के स्तन पीने का धंधा

  • Tweet
  • Share

चीन में बीते दिनों पुलिस ने एक गिरोह का पर्दाफाश किया है जो ब्रेस्टफीडिंग प्रॉस्टीट्यूशन का धंधा कर रहा था. यह गिरोह युवा मांओं को अपने जाल में फंसाता था और उनसे ऐसा काम करवाया, जिनके बारे में आप कल्पना भी नहीं कर सकते थे. यह गिरोह बाकायदा वेबसाइट पर लोगों को ऑफर करता था कि वे इन युवा मांओं के दूध पीएं और इसके बदले उन्हें भुगतान करें.

loading...

इस मामले में पुलिस ने 15 लोगों को गिरफ्तार किया है. अधिकारियों को इसका जानकारी स्थानीय अखबार में छपी एक रिपोर्ट के बाद मिली. बीजिंग न्यूज ने एक इंवेस्टिगेटिव रिपोर्ट छापा था जिसमें एक ऐसे वेबसाइट के बारे में खुलासा किया गया था, जहां पुरुष कथित तौर पर युवा महिला के दूध पीने के लिए भुगतान करता था. यह अपनी तरह का बिल्कुल अलहदा सेक्स अपराध है. इसमें सबसे ज्यादा चौंकाने वाला पक्ष यह है कि अपने अजीबोगरीब शौक के लिए पुरुष अच्छा खासा खर्च करते हैं. इस अलहदा शौक को तकनीकी तौर पर लैक्टोफिलिया कहा जाता है.

डेली मेल के अनुसार, एक युवा मां इस अजब काम के बदले एक माह में तकरीबन 2600 डॉलर (करीब 1,66,000 रुपए) कमा लेती है. हालांकि, कुछ पुरुष अपने शौक को पूरा करने के लिए माह में 7000 डॉलर तक का भुगतान करते हैं. इस बीच ऐसी कई वेबसाइटें हैं जो 200 पुरुषों को ब्रेस्टफिडिंग प्रॉस्टीट्यूशन रिंग से जुड़ी महिलाओं तक पहुंचने में मदद करतीं हैं.

23 वर्षीय एक महिला ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि इनमें से एक वेबसाइट पर ‘प्यॉर ब्रेस्टफीडिंग’ का ऑफर दिया जाता रहा है, इसमें पुरुषों को महिलाओं द्वारा दूध पिलाया जाता है. इसके अलावा एक अन्य सेवा ‘इम्प्यॉर’ में यौन संबंध तक बनाए जाते हैं.

loading...

Loading...
READ  इलेक्ट्रॉनिक पौधा, होगी नए युग की शुरुआत

More from azabgazab.in