Loading...

वाइल्ड सेक्स के आदी पति का रेत डाला गला

  • Tweet
  • Share

तुर्की में बीते दिनों एक ऐसा मामला सामने आया, जिसपर किसी को भी सहसा विश्वास नहीं होगा. मामला शनिवार का है, जब पति के रोज-रोज के वाइल्ड सेक्स डिमांड से परेशान हो चुकी बीवी ने सब्जी काटने वाले चाकू से पति का गला काट डाला.

loading...

आरोपी महिला के अनुसार, उसके पति की सेक्स डिमांड हर दिन जानवरों की हद तक बढ़ रही थी. 49 वर्षीय महिला ने अपना जुर्म मानते हुए खुद को पुलिस के हवाले कर दिया और बताया कि उसका 67 वर्षीय पति जर्मन पॉर्न फिल्में देखने का आदी था. फिल्में देखने के बाद वह उनमें दिखाए गए सीन की तरह ही वाइल्ड सेक्स करने का दबाव उसपर डालता था और बात नहीं मानने पर उसके साथ मारपीट करता था.

‘डेली हुर्रियत’ में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने पुलिस जांचकर्ताओं को बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद तक सबकुछ ठीक-ठाक चलता रहा लेकिन उसके बाद पति जानवरों की तरह उससे सेक्स डिमांड करने लगा और बात नहीं मानने पर मारपीट करने लगा. इसके बाद तो यह रोजाना की बात हो गई.

महिला को उसके पति की हत्या में बेटे ने भी मदद की. उसने अपनी मां की पिटाई से दुखी होकर पहले बाप पर भारी चीज से वार किया और फिर महिला ने किचन से चाकू लाकर उसका गला काट डाला.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in