Loading...

बौखलाई गर्लफ्रेंड ने प्रेमी को कार से कुचल डाला!

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

वॉशिंगटन. अमेरिका के फीनिक्स में दिल दहलाने वाला मंजर देखने को मिला. यहां फोर्ड मुस्टैंग में सवार महिला ने एक साइकल सवार को कुचल दिया. घटना 29 अप्रैल की बताई जा रही है. इस पूरे वाकये को सीसीटीवी कैमरे में कैद कर लिया गया. फॉक्स टीवी के मुताबिक गाड़ी में सवार महिला साइकल सवार की गर्लफ्रेंड है. दरअसल, प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को बताया कि वह एचआईवी पॉजीटिव है. इतना सुनने के बाद बौखलाई प्रेमिका ने अपनी कार से प्रेमी को रौंद दिया. हालांकि, गनीमत रही कि प्रेमी की जान जाते-जाते बच गई. अब आरोपी महिला सलाखों के पीछे है.

loading...

यह वीडियो पूरी सच्चाई बयां कर रहा है. इसमें वो दिलदहलाने वाला मंजर दिखता है. इसमें लाल रंग की एक फोर्ड कार साइकिल सवार को रौंदते हुए दिखती है. यह साइकिल सवार कार में बैठी महिला से ही बात कर रहा था. लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि महिला ने उसे कार से रौंद दिया. वहां से गुजर रहे लोगों ने घायल साइकिल सवार को अस्पताल पहुंचाया.

डॉक्टरों ने बताया कि उसे कई गंभीर चोटें आई हैं. उसकी हालत अभी भी खतरे में है. बहरहाल पुलिस ने इस शख्स के मुजरिम को तलाशने के लिए अभी जांच शुरू ही की थी कि एक फोन ने मामले को सुलझा दिया. फोन करने वाली थी मिस्टी ली विल्की. मिस्टी ने बताया कि उसके प्रेमी ने उस पर जानलेवा हमला किया है.

loading...

उसने बताया कि सुबह दोनों की मुलाकात हुई थी जिसके बाद छोटा सा झगड़ा हुआ और उसके प्रेमी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. वो बचने के लिए गाड़ी लेकर भागी तो कोई उसकी गाड़ी से टकरा गया. बहरहाल पुलिस ने मिस्टी को अपने पास बुलाया, लेकिन जब उसने झगड़े की वजह बताई तो पुलिस के भी होश उड़ गए.

मिस्टी ने बताया कि सुबह वो अपनी कार में सवार थी और उसका प्रेमी साइकिल पर बैठकर उससे मिलने आया था. लेकिन उसके प्रेमी ने आते ही अपने बारे में ऐसा खुलासा किया जिसे सुनकर वो पागल हो गई. दरअसल उसके प्रेमी ने बताया था कि वो एचआईवी पॉजिटिव है. मिस्टी ये बात सुनते ही पागल हो गई. वो इस दहशत से बौखला गई कि कहीं उसके प्रेमी ने उसे भी तो एचआईवी से पीडि़त नहीं कर दिया है.

मिस्टी ने बताया कि उसके प्रेमी ने पहले तो उसे अपने एचआईवी पॉजिटिव होने की जानकारी दी और फिर उसका मजाक उड़ाने वाले अंदाज में हंसने लगा. उसकी इस हरकत ने मिस्टी के सब्र का बांध तोड़ दिया. मिस्टी ने गुस्से में उसे कुचल दिया.

देखें वीडियो-

Loading...