गर्लफ्रेंड सेक्स के लिए करे मना तो उसे हाथ भी न लगाना, वरना….

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

वेलेंटाईन-डे प्यार का दिन होता है. ये बात तो हम सब जानते हैं. लेकिन कई लोग इसे प्यार के अलावा कुछ और करने का दिन समझते हैं. इनके लिए प्यार का मतलब सिर्फ़ सेक्स होता है. अगर विश्वास न हो तो इस खब़र को पढ़िए आपकी आंखें खुल जाएगी.

लंदन में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसमें बॉयफ्रेंड ने अपनी गर्लफ्रेंड को वेलेंनटाईन-डे के दिन सेक्स नहीं करने पर मारा है. लंदन की कोर्ट में इसकी शिकायत की गई है. पीड़िता Shannon Fidge में कोर्ट से कहा कि वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक होटल में वेलेंटाइन-डे सेलिब्रेट कर रही थीं. डिनर खत्म करने के बाद उनकी तबीयत सही नहीं लग रही थी. ये दोनों होटल में बुक अपने कमरे में पहुंचे, जहां Rhys Weatherburn ने उनके साथ ज़बरदस्ती करने की कोशिश की. जब उन्होंने इसके लिए मना किया तो उनके बॉयफ्रेंड ने कहा कि ‘हम होटल के कमरे में हैं और मुझे तुम्हारे साथ आज के दिन सेक्स करना ही है’.

Make money from your Website or Blog with BidVertiser

Rhys Weatherburn द्वारा जब ज़ोर-ज़बरदस्ती बढ़ गई तब Shannon Fidge उनसे बचने के लिए कमरे से चिल्लाती हुई भागीं. इस दौरान वो होटल में लगे कांच के दरवाज़े से टकरा गईं, और उनके सिर पर गहरी चोट आई.लेकिन इतने पर भी Rhys Weatherburn नहीं रुके. वो Shannon को दोबारा अपने कमरे में लाए और उन्हें बिस्तर पर पटक दिया. चोट के निशान उनके शरीर पर साफ़ दिख रहे थे.

Rhys Weatherburn को जब कोर्ट में पेश किया गया तो उनका कहना था कि उन्होंने बहुत शराब पी ली थी. उन्हें उस दिन का कुछ भी याद नहीं है. जब वो अगले दिन सो कर उठे तो खुद को पुलिस हिरासत में पाया. उन्होंने ये भी बताया कि अकसर वो शराब पी कर आपा खो बैठते हैं और अगले दिन उन्हें कुछ भी याद नहीं रहता.

खैर, लड़की के साथ किसी भी हालत में ऐसी हरकत करना बेहद शर्मनाक है. 2 मार्च को कोर्ट इस पर फ़ैसला सुनाएगी, तब तक Rhys Weatherburn को जेल भेज दिया गया है. अब देखना होगा कि लंदन कोर्ट इस शर्मनाक हरकत के लिए Rhys को क्या सज़ा देती है.

loading...