100 प्रतिशत शर्तिया फंडे – रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने के

  • Tweet
  • Share

पार्टनर संग लड़ाई-झगड़े होना आम बात है. कई बार झगड़े इतने बढ़ जाते हैं कि पार्टनर आपकी शक्ल तक नहीं देखना चा‍हता.लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बता रहे हैं जिन्हें अपनाकर आप बड़े-बड़े झगड़ खत्म कर सकते हैं साथ ही रूठी गर्लफ्रेंड को खुश कर सकते हैं.


समस्या को समझे- सबसे पहले तो आपको ये समझना जरूरी है कि आखिर झगड़ा हुआ क्यों हैं. अगर आप इस बात की तह तक पहुंच जाते हैं तो आपको खुद को थोड़ा टाइम देना चाहिए और अपना दिमाग शांत कर पहल करनी चाहिए. बेशक गलती आपकी गर्लफ्रेंड की हो. कई बार पहल करना किसी भी रिश्ते के लिए बहुत अच्छा होता है.
दिल से माफी मांगे- जब आप झगड़ा खत्म‍ करने की पहल करें तो सारे मतभेद और गुस्सा भुलाकर सॉरी कहें और उन्हें महसूस करवाएं कि आप दिल से सॉरी बोल रहे हैं.
बातचीत करें- सॉरी बोलने के बाद माहौल बदलें और उसके बाद जिस वजह से झगड़ा हुआ उसके बारे में आराम से बात करें. बातचीत करने से ही समस्या का हल होगा. संभव है कि जब आप झगड़े वाले मुद्दे पर बात करेंगे तो आपकी पार्टनर को भी अपनी गलती का अहसास हो.
हंसी-मजाक करें- बातचीत के दौरान कुछ ऐसी बातें कहें जिससे आपके पार्टनर को हंसी आ जाएं और उनका मूड एकदम बदल जाएं.
पार्टनर को किस करें- कई बार पार्टनर को प्यार से किस करने से भी उनका मूड बदल जाता है. दरअसल, माहौल को बदलने की आपमें कला होना चाहिए.
अपने मन की बात बताएं- बातचीत के दौरान आप अपने पार्टनर को याद दिलाएं कि आपको क्या पसंद हैं क्‍या नापसंद हैं. आप किन बातों पर अपसेट हो जाते हैं. इससे आपकी गर्लफ्रेंड इंप्रेस होगी और आपको खुद-ब-खुद समझने लगेगी.

loading...

loading...
Loading...