रियो की रानी साक्षी को मिलेगा ‘सुल्तान’, बोलीं- ‘जल्द करूंगी शादी’

  • Tweet
  • Share

रियो ओलंपिक में 58 किलो ग्राम वर्ग रेसलिंग में ब्रॉन्ज मेडल जीतकर देश का नाम रौशन करने वाली साक्षी मलिक जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. साक्षी ने आनंद बाजार पत्रिका से बातचीत में कहा है कि वो इसी साल शादी करने वाली हैं.

साक्षी से जब उनके होने वाले हमसफर के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा, “होने वाले पति का नाम अभी गुप्त रख रही हूं . लेकिन वो भी एक पहलवान है . अगले टोक्यो ओलंपिक की तैयारी में उनका कोई दखल नहीं होगा. वो बहुत ही सहयोग करने वाले हैं. मेरे सपने को अपना सपना समझते हैं. शादी के बाद मैं एक अच्छा दोस्त पाने वाली हूं. मेरी तैयारियों में वो मेरी मदद करेंगे. मुझे भरोसा है कि शादी के बाद रेसलिंग में दिक्कत नहीं आएगी”.

आपको बता दें कि रियो ओलंपिक में जब सवा सौ करोड़ देशवासियों को एक मेडल का इंतजार था तब साक्षी मलिक ने ही मेडल का सूखा खत्म किया था. रातों रात साक्षी मलिक करोड़ों लोगों की शान बन गईं. रियो से देश लौटने के बाद साक्षी का दिल्ली से लेकर रोहतक तक शानदार स्वागत हुआ.

साक्षी ने इस मौके पर पत्रकारों से शादी को लेकर ज्यादा बात नहीं की थी. लेकिन अब उन्होंने बताया है कि इसी साल वो शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in