आमिर का नाम लिए बिना बोले पर्रिकर, ‘ऐसे लोगों को सबक सिखाना ही चाहिए’

  • Tweet
  • Share

रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने अभिनेता आमिर खान का नाम लिए उनपर निशाना साधा है. पर्रिकर ने कहा, ”देश के खिलाफ बोलने बालों को वैसा ही पाठ पढ़ाना चाहिए जैसा एक अभिनेता और एक ऑनलाइन कंपनी को सिखाया गया था.

पुणे में पत्रकार निखिल गोखले की किताब के विमोचन के मौके पर पर्रिकर ने कहा, ”कोई भी अगर ऐसा बोलता हो तो उसे सबक सिखाना ही चाहिए. यह घमंड से भरा हुआ बयान था, हमें अपने देश से प्यार करना चाहिए.”

मनोहर पर्रिकर ने आमिर खान का नाम तो नहीं लिया लेकिन आपको बता दें पिछले साल रामनाथ गोयनका अवॉर्ड के दौरान ‘असुरक्षा की भावना’ पर अपनी राय जाहिर की थी.

पर्रिकर ने कहा, ”अभी कुछ ही दिनों पहले एक अभिनेता का बयान आया था कि उनकी पत्नी भारत छोड़ कर जाना चाहती है. क्योंकि उन्हें इंडिया में रहने में डर लगता है. यहां और देशों की तुलना में असहिष्णुता ज्यादा है.”

पर्रिकर ने कहा, ”ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बयान था. उन्होंने कहा कि अगर मैं गरीब हूं. मेरा घर छोटा है तो मैं अपने घर पर ही रहूंगा और अपने घर को बंगला बनने का सोचूंगा. नाकी उससे छोड़ कर जाने का.”

इसके कुछ दिन बाद ही ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी स्नैपडील ने आमिर खान से ब्रांड अंबेस्डर का कॉन्ट्रेक्ट रिन्यू नहीं किया. आमिर को अपने बयान के लिए सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in