मोदी को डार्लिंग कहने वाली इस पाकिस्तानी हसीना की सच्चाई आयी सामने

  • Tweet
  • Share
  • Reddit
  • +1
  • Pocket
  • LinkedIn

अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियां बंटोरने वाली पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच को लेकर चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. इस खुलासे के बाद कंदील एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं. आशिक हुसैन नाम के एक युवक ने दावा किया है कि वो पाक मॉडल कंदील बलोच का पति है.

ये खबरें कंदील के नए वीडियो एलबम बैन के रिलीज के चंद दिनों बाद सामने आए हैं. हुसैन ने इसी सप्ताह लाइव टेलीविजन शो पर बातचीत करते हुए कहा कि उसने कंदली बलोच से साल 2008 में शादी की थी और दोनों का एक बच्चा भी है.

हुसैन ने बताया कि कंदील का असली नाम फोवजिया अजीम है. जियो न्यूज की खबर के मुताबिक, अब कंदील बलोच ने भी इस बात को कबूल कर लिया है कि आशिक हुसैन से उसकी शादी हुई थी. इसके साथ ही कंदील ने हुसैन पर आरोप लगाते हुए कहा कि हुसैन शादी के बाद उसके साथ मारपीट करता था. माता-पिता ने ये शादी उनकी इच्छा के खिलाफ करवाई थी.

कंदील बलोच हाल ही में मौलवी मुफ्ती अब्दुल कवी के साथ सेल्फी लेती नजर आई थी. कंदील ने ये फोटोज सोशल साइट पर अपलोड की थी  जिसमें वह मौलाना मुफ्ती अब्दुल कवी के साथ बैठकर सेल्फी ले रही थी, एक फोटो में कंदील ने मौलाना साहब की टोपी भी पहन रखी थी. इसके बाद पाकिस्तान सरकार ने मौलवी साहब को सरकारी समिति से बाहर का रास्ता दिखा दिया था.

कंदील विराट कोहली से अनुष्का को छोडऩे के लिए भी कह चुकी हैं. जिस दौरान अनुष्का और कोहली के बीच मनमुटाव चल रहा था, तभी कंदील ने एक वीडियो में कहा, ओह माय गॉड, विराट कोहली बेहद मोहक हैं. प्लीज कोहली मेरे लिए अनुष्का को छोड़ दो.

टी-20 विश्वकप के दौरान कंदील तक सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने पाक क्रिकेटर अफरीदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया था. कंदील ने कहा था कि अगर पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत को हरा देती है तो वो टीम के लिए स्ट्रिप डांस करेंगी.

loading...