ऑनलाइन डेटिंग में विनर बनने के पांच उपाय!

  • Tweet
  • Share

आज के ‘टेक-वर्ल्ड’ में जहां सब कुछ ऑनलाइन पाया जा सकता है, वहीं आजकल ऑनलाइन डेटिंग भी ट्रेंड में है. जानें कैसे आप ऑनलाइन डेटिंग के लिए लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर सकते हैं. डींगें ना हांकें जो लोग खुद को ले कर या अपनी उपलब्धियों को लेकर डींगें हांकते फिरते हैं उन्हें अक्सर झूठा और बड़बोला समझा जाता है. इसलिए कभी भी अपनी ऑनलाइन प्रोफाइल पर कुछ भी बढ़ा चढ़ा कर ना लिखें.

अपनी पर्सनैलिटी के पॉज़िटिव प्वाइंटस हाइलाइट करें अपनी ऑनलाइन प्रोफाइल में हमेशा अपनी पर्सनैल्टी और खुद के पॉज़िटिव प्वाइंट्स को हाइलाइट करें. ऐसा करने से दूसरे लोगों को आपको और अच्छे से जानने की इच्छा होगी.

अपनी विशेषताओं को ज़ाहिर करें अपनी खूबियों के बारे में बताने से दूसरे आपकी ओर आकर्षित होंगे और उन्हें लगेगा कि आप बहुप्रतिभाओं के धनी हैं. आप चाहें तो अपना कोई ब्लॉग या किसी और उपलब्धि का लिंक भी ऑनलाइन एड कर सकते हैं.

‘सच्चे’ की ही होती है जीत अगर आप चाहते हैं कि दूसरे लोग आपको ऑनलाइन डेट के लिए पूछे तो हमेशा उन्हें अपने बारे में सच बतायें. ऐसा करने से आप उनका विश्वास जीत लेंगे और यह रिश्ता कायम करने में आपकी मदद करेगा

‘बी हंबल’ ऑनलाइन डेटिंग के दौरान दूसरे व्यक्ति से नम्रता से बात करें. घमंडी लोगों से कोई भी बात करना पसंद नहीं करता.

SOURCE-ABP NEWS

loading...

Loading...