Loading...

‘एमएस धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी’ की रिलीज़ से पहले ही जुड़ा विवाद

  • Tweet
  • Share

साल की मोस्ट अवेटिड फिल्म एमएस धोनी दि अनटोल्ड स्टोरी अगले महीने 30 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली हैं. टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान एमएस धोनी के जीवन पर बन रही इस फिल्म को लेकर फैंस दीवानगी का आलम ये हैं कि इस फिल्म के ट्रेलर को सिर्फ यू ट्यूब पर अब तक 1.5 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

फिल्म के ट्रेलर को रिलीज़ के बाद अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. जबकि धोनी के जीवन पर बनने वाली ये फिल्म सिर्फ उनकी कामयाबियों पर नहीं बल्कि पूरे जीवन की दास्तां दिखाएगी.

लेकिन फिल्म की रिलीज़ से पहले ही इसे लेकर एक विवाद हो गया है. जी हां फिल्म के प्रोड्यूसर्स फिल्म को तेलुगू,तमिल और मराठी जैसी अन्य भाषाओं में भी रिलीज़ करना चाहते हैं. जबकि महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पार्टी का चित्रपात कर्मचारी सेना विंग इस फिल्म को मराठी भाषा में रिलीज़ करने के खिलाफ उतर आया है. सीकेएस(CKS) का कहना है कि इस फिल्म के मराठी भाषा में रिलीज़ किए जाने से मराठी सिनेमा को नुकसान होगा.
खबरों के मुताबिक सीकेएस(CKS) प्रमुख का मानना है कि मराठी फिल्मों के साथ इस बड़े बजन की फिल्म को रिलीज़ करना बेमानी है जो कि मराठी सिनेमा के लिए भी नुकसानदायक है. इस फिल्म के मराठी में रिलीज़ किए जाने से अन्य हिन्दी फिल्में भी मराठी बाज़ार का रूख करेंगी जिससे मराठी सिनेमा को खासा नुकसान होगा.

कप्तान धोनी के जीवन पर बनने जा रही इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह है. इस फिल्म के अंदर कप्तान धोनी का किरदार सुशांत सिंह राजपूत निभा रहे हैं, जबकि उनके पिता पान सिंह का किरदार अनुपम खैर के पास है. फिल्म माही की पत्नी साक्षी का किरदार काएरा आडवाणी निभा रही हैं. जबकि युवराज सिंह का किरदार हैरी टैंगरी और सुरेश रैना के किरदार में रामचरण तेजा दिखाए जाएंगे.

loading...

Loading...

More from azabgazab.in